मनोरंजन

रणबीर कपूर नहीं बल्कि इससे आलिया भट्ट ने कर ली शादी

पिछले कई दिनों से बॉलीवुड की सबसे मशहूर जोड़ी आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के रिलेशनशिप को लेकर कई तरह की खबरें आ चुकी हैं। जी हां आपको बता दें कि दोनों काफी समय से एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। आलिया भट्ट और रणबीर कपूर एक दूसरे के लिए सीरियस भी हैं। पिछले दिनों आई खबरों में तो ऐसा कहा जा रहा था कि दोनों साल 2019 तक तो शादी कर लेंगे।

लेकिन हाल ही में जब अभिनेत्री आलिया भट्ट से उनकी शादी को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने इसका हैरान करने वाला जवाब दे दिया हैं। आलिया के इस जवाब को सुनने के बाद आप हैरान हो जाएंगे। इतना ही नहीं शायद आपको हमारी बातों पर यकीन तक न हो। आलिया भट्ट ने शादी के सवाल पर कहा कि, उन्होंने अपने काम से शादी कर ली है।

हर कोई ये जानना चाहता है कि, आखिरकार दोनों शादी के बंधन में कब बंधने जा रहे हैं? आलिया का जवाब एक ही है कि, फिलहाल वह काम पर फोकस कर रही हैं। अभी वह शादी जैसा बड़ा फैसला लेने के लिए बहुत युवा हैं। अगर उन्हें लगता है कि, रणबीर कपूर के साथ उन्हें स्ट्रांगर बांड की जरूरत है तो दोनों मिल कर इस बारे में निर्णय लेंगे।

खैर आपको बता दें कि इस वक्त आलिया भट्ट अपनी अगली आने वाली कई फिल्मों में व्यस्त हैं। जिसमें ब्रह्मास्त और कलंक जैसी फिल्में शामिल हैं। इसके अलावा उन्होंने और भी कई प्रोजेक्ट साइन किया है।

Related Articles

Back to top button