BREAKING NEWSEntertainment News -मनोरंजन

रणवीर-दीपिका की शादी की डेट फाइनल, जानिए कब है सादी

एक्टर रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण इसी साल 10 नवंबर को शादी के बंधन में बंध सकते हैं. इससे पहले दोनों के अक्टूबर में शादी करने की खबरें आई थीं और फिर बताया गया कि नवंबर में यह जोड़ा शादी कर सकता है. अब महीने के साथ तारीख का भी खुलासा रिपोर्ट्स में सूत्रों के हवाले से किया जा रहा है. हालांकि आपको यह भी बता दें कि इस बारे में अभी कोई आधिकारिक घोषणा या पुष्टि नहीं हुई है.

जहां तक बात वेडिंग डेस्टिनेशन की है तो बता दें कि पहले दोनों के इटली में शादी करने की खबरें आई थीं और अब कहा जा रहा है कि यह कपल या तो इटली या बेंगलुरू में शादी कर सकता है. मालूम हो कि दीपिका पादुकोण के बारे में लगातार यह कहा जा रहा है कि वह शादी के लिए तारीखें फ्री रखना चाहती हैं इसलिए किसी भी प्रोजेक्ट को साइन नहीं कर रही हैं. रणबीर भी गली बॉय का काम तकरीबन पूरा कर चुके हैं.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह ने अब त‍क अपने खास रिश्ते पर सार्वजनिक तौर पर कुछ भी खुलासा नहीं किया है लेकिन फि‍र भी दोनों की शादी की चर्चाओं से अफवाहों का बाजार गर्म रहता है. हाल ही में रणवीर ने इंस्टाग्राम पर हाल ही में अपनी एक ओपन शर्ट में कूल तस्वीर पोस्ट की थी. तस्वीर पर दीपिका ने लिखा है- ‘Mine(मेरा).’ दीपिका ने इस शब्द के साथ हार्ट आइकन्स भी पोस्ट किए.

Related Articles

Back to top button