Entertainment News -मनोरंजन

रणवीर-दीपिका की शादी बनी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादी

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण की शादी बॉलीवुड की इस साल हुई सबसे चर्चित शादी बताई जा रही है. दोनों ने 14 नवंबर को इटली के लेक कोमो में कोंकणी रीति रिवाजों से शादी कर ली है. अब दोनों सिंधी रीति रिवाजों से शादी करेंगे. दीपिका की वजह से पहली शादी कोंकणी रीति रिवाजों से हुई और क्योंकि रणवीर सिंधी हैं इसलिए दूसरी शादी सिंधी रीति रिवाजों से होगी.

रणवीर-दीपिका की शादी बनी बॉलीवुड की सबसे चर्चित शादीदोनों की शादी की तस्वीरें अब तक जारी नहीं की गई हैं. सोशल मीडिया पर पिछले काफी वक्त से दोनों की शादी को लेकर बज चल रहा है. अभी भी दोनों की शादी की तस्वीरों और जानकारी को लेकर सोशल मीडिया पर लगातार बातें जारी है. खबर है कि दोनों की शादी के दौरान सोशल मीडिया पर इतने ज्यादा हैश टैग्स बनाए गए हैं जितने अब तक किसी भी बॉलीवुड वेडिंग में नहीं बने हैं.

रणवीर और दीपिका की शादी की तस्वीरें और जानकारी शेयर करने के लिए फैन्स #DeepikaKiShadi, #RanveerWedding, #DeepikaWedding, #DeepikaPadukone, #RanveerSingh, #DeepVeerKiShaadi, #DeepVeer, #RanveerWedsDeepia जैसे हैश टैग्स का इस्तेमाल कर रहे हैं. इतना ही नहीं इसके अलावा #LadkiWale #LadkeWale हैश टैग्स पर भी तस्वीरें शेयर हो रही हैं.

दोनों की शादी की तस्वीरें लीक नहीं हों इसके लिए कपल्स ने खास सुरक्षा के इंतजाम किए हैं. लेक कोमो के आसपास मौजूद सुरक्षा के अलावा शादी में आने वाले मेहमानों को फोन नहीं लाने और फोन का इंतजार नहीं करने के लिए कहा गया है. खबर यह भी है कि जो लोग शादी में शरीक हो रहे हैं उनके फोन्स के कैमरा को ब्लैक टेप से कपर किया जा रहा है.

Related Articles

Back to top button