Entertainment News -मनोरंजन

रणवीर ने दीपिका की तस्वीर देखकर कहा- जान ले ले…

एक वक्त था जब शादी करना बॉलीवुड एक्ट्रेसेज के करियर के पतन की शुरुआत माना जाता था. हालांकि अब वक्त बदल गया है और एक्ट्रेसेज शादी के बाद भी फिल्म इंडस्ट्री में सुचारू रूप से सक्रिय हैं. जनता भी उन्हें हाथों हाथ ले रही है. बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण ने पिछले साल इटली के लेक कोमो में रणवीर सिंह के साथ शादी कर ली थी, लेकिन इससे उनकी करियर ग्रोथ में कोई कमी नहीं आई है.

दीपिका अब भी बॉक्स ऑफिस पर सक्रिय हैं और जल्द ही फिल्म छपाक में एसिड विक्टिम का रोल प्ले करती नजर आएंगी. रणवीर सिंह बॉलीवुड के सबसे बेफिक्रे और एनर्जेटिक कलाकार के तौर पर जाने जाते हैं. रणवीर दीपिका के लिए अपने प्यार का इजहार खुलेआम करते हैं. दीपिका जब भी अपनी कोई तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड करती हैं तो रणवीर अक्सर ही उस पर कमेंट करते हैं.

हाल ही में जब दीपिका पादुकोण ने अपनी एक खूबसूरत तस्वीर सोशल मीडिया पर अपलोड की तो रणवीर इस पर कमेंट किए बिना नहीं रह पाए. दीपिका की इस ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर पर रणवीर ने लिखा, “जान लेले” अपने कमेंट के आगे रणवीर ने एक दिल वाला इमोजी और चाकू का इमोजी बनाया है. वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही फिल्म 83 में कपिल देव का किरदार निभाते नजर आएंगे.

क्या है 83 की कहानी?

रणवीर सिंह की फिल्म 83 भारत द्वारा जीते गए पहले क्रिकेट वर्ल्ड कप की कहानी पर आधारित है. 1983 के बैकड्रॉप में लिखी गई इस फिल्म में रणवीर सिंह के अलावा भी कई अन्य कलाकार भी हैं जो कि पूरी क्रिकेट टीम का रोल प्ले करेगी. फिलहाल रणवीर क्रिकेट की बारीकियां सीख रहे हैं ताकि अपने किरदार को हकीकत के ज्यादा से ज्यादा करीब ले जा सकें.

Related Articles

Back to top button