मनोरंजन

रणवीर सिंह के क्रेजी डांस को दीपिका ने बताया ‘पागलपन का मिश्रण’

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह कभी अपनी फिल्मों की वजह से तो कभी फनी एक्टिविटीज की वजह से सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं. हाल ही में इंस्टाग्राम पर उन्होंने एक डांस वीडियो शेयर किया है जिसमें वे क्रेजी स्टाइल में डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. वीडियो, सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में सबसे ज्यादा गौर करने वाली बात ये है कि इस पर रणवीर की वाइफ दीपिका पादुकोण ने भी कमेंट किया है.

वीडियो की शुरुआत में रणवीर अपने बेबी को बता रहे होते हैं कि वे घर पर आ गए हैं. सिल्वर कलर के ट्रैकसूट में वे घर में एंटर करते हैं और फिर एक इंग्लिश सॉन्ग पर डांस करने लग जाते हैं. उनके डांस में बेफिक्री, ऊर्जा और पागलपन का मिश्रण नजर आ रहा है. पूरे घर भर में घूम-घूम कर वे डांस कर रहे हैं. रणवीर के इस डांस वीडियो को 24 घंटे के अंदर ही 3 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए हैं. कई सारे लोग इसपर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. दीपिका ने भी रणवीर के इस क्रेजी डांस पर कमेंट किया है और इसे रायता करार दिया है.

रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण ने नवंबर 2018 को शादी कर ली थी. शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थीं. इसके अलावा आए दिन दोनों कलाकारों का प्रेम सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जाहिर होता रहता है. एक मैगजीन को दिए गए इंटरव्यू में रणवीर संग अपने रिलेशनशिप के बारे में कहा था कि- एक समय ऐसा आ जाता है जब आपको पता चल जाता है कि कब आपको एक शख्स के साथ अपनी बाकी की जिंदगी बितानी है. वो मेरे अच्छे दोस्त हैं. मैं उनके सामने पागल सी हो सकती हूं. मैं उनके सामने बीमार हो सकती हूं. मैं उनके सामने उटपटांग सी हो सकती हूं, बेतरतीब सी हो सकती हूं. मैं उनके सामने जैसा चाहें वैसा हो सकती हूं.

Related Articles

Back to top button