मनोरंजन

रवीना टंडन का कबूला, बोलीं- ‘हां, मैं इस हीरो पर फिदा थी’

जुलाई में 60 साल के हो चुके संजय दत्त धीरे धीरे हिंदी सिनेमा में वह जगह लेने की कोशिश कर रहे हैं, जहां इन दिनों अमिताभ बच्चन हैं। संजय दत्त की फिल्म प्रस्थानम रिलीज हो चुकी है और इस समय वह कम से कम पांच और फिल्मों में काम कर रहे हैं।

संजय दत्त सामने होते हैं तो उनका सम्मोहन या तो लोगों की बोलती बंद कर देता है या फिर दिल की हर बात जुबां पर अपने आप आ जाती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला डांस रियलिटी शो नच बलिए 9 के सेट पर। इस बार संजय दत्त इस शो पर खास मेहमान बनकर पहुंचे तो शो की जज रवीना टंडन खुद को रोक नहीं पाईं।

शूटिंग के दौरान रवीना टंडन बोल उठीं कि संजय दत्त पर उनका शुरू से क्रश रहा है और ये बात भले उन्होंने अब तक छुपाए रखी हो लेकिन सेट पर संजय दत्त के आकर्षण के चलते ये बात अब बताने में उन्हें कोई संकोच नहीं है। संजय दत्त और रवीना टंडन ने कई सारी हिट फिल्मों में साथ काम किया है।

सेट पर एक नई जानकारी और मिली। संजय दत्त और शो के होस्ट मनीष पॉल के बीच मस्ती चल रही थी कि पता चला कुछ बोलियों में ‘तम्मा तम्मा’ का मतलब होता है सौ फीसदी सही इंसान। शो के दौरान रवीना ने तो अपने दिल की बात उजागर की ही, प्रतिभागियों में से एक उर्वशी ढोलकिया ने बोल उठीं कि वह भी संजय दत्त पर लंबे अरसे तक फिदा रही हैं।

Related Articles

Back to top button