राष्ट्रीय

रात 1:30 बजे नशे में लड़कियों को देख 4 लड़कों ने ये क्‍या कर दिया

girl-in-pub.jp4_एंजेंसी/ रात के डेढ़ बजे, तंग कपड़ों और शराब में सराबोर लड़कियां. तभी सड़क पर खड़े लड़के उन्‍हें निशाना बनाकर भाग जाते हैं. वे उनके साथ छेड़छाड़ करते हैं, उनके कपड़े तक फाड़ देते हैं. यह घटना मध्‍य प्रदेश के इंदौर में घटी है. इस वारदात पर पीड़ित लड़कियों का कहना है कि अगर इस तरह की घटनाएं होंगी तो वह भला पुरानी बंदिशें तोड़कर समाज के साथ कदम कैसे बढ़ा पाएंगी. हालांकि विजय नगर थाना पुलिस ने इस मामले में रिपोर्ट दर्ज कर ली है.

इसी साल मार्च में इंदौर में ही एक कपल पब से बाइक पर निकला और तेज रफ्तार में वहां से निकल गया. इसके बाद लड़के ने एलआईजी के पास अचानक बाइक रोकी और लड़की को आगे पेट्रोल टैंक पर बैठने के लिए कहा. लड़के के कहने पर आगे बैठकर लड़की ने अपना मुंह लड़के की तरफ किया और फिर उसे गले लगाते हुए पैरों से जकड़ लिया. इसके बाद लड़के ने बाइक चालू की और फिर से तेज रफ्तार में आगे बढ़ने लगे. बाइक की स्पीड 100 से भी ज्यादा थी और दोनों ने हेलमेट भी नहीं पहने हुए थे. इस दौरान वो बाइक पर अश्लील हरकत करते रहे. रास्ते में लड़की राह चलते लोगों के तरफ फ्लाइंग किस उछालती रही. कुछ ही देर में ये कपल आगे निकल गया, हालांकि कुछ लोगों ने इस नशे में डूबे कपल की इन हरकतों की तस्वीरें ले लीं. 

indore-girlपुलिस के मुताबिक शुक्रवार रात करीब डेढ़ बजे दो कपल्स ‘लेवल थ्री’ पब से बाहर निकल रहे थे. उस दौरान वे शराब के नशे में थे. तभी बाहर सड़क पर खड़े चार लड़कों ने उनपर फब्‍तियां कस दी. कपल्‍स ने विरोध किया तो वे गाली-गलौज पर आ गए. 

पुलिस ने प्रत्‍यक्षदर्शियों के हवाले से बताया है कि बात बढ़ने पर चारों लड़कों ने लड़कियों पर हमला कर दिया. उन्‍होंने लड़कियों के कपड़े फाड़ दिए. ऐसा करने से रोकने पर मारपीट भी की. आरोपियों ने लड़की के साथ मौजूद दोनों लड़कों के साथ भी मारपीट की. girl-in-pub.jp2_

तभी किसी ने पुलिस को इस घटना की सूचना दे दी. जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती चारो आरोपी लड़के वहां से भाग गए. पुलिस ने दोनों लड़कियों और उनके साथियों का मेडिकल करवाया.
पुछताछ में लड़कियों ने बताया कि वे उज्जैन से पब में एन्जॉय करने आए थे. लड़कियों की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है.

इंदौर में देर रात पब में शराब पीकर लड़कियों के हंगामा करने की घटनाएं पहले भी हो चुकी हैं. इसी साल मार्च में देर रात लड़कियों ने शराब के नशे में काफी हंगामा किया था.

 

Related Articles

Back to top button