राजनीतिराज्य

राबड़ी ने बीच-बीच में बोलकर किया लालू के भाषण में सुधार

पटना : पटना के गांधी मैदान में आरजेडी प्रमुख लालू प्रसाद यादव की ‘देश बचाओ, बीजेपी भगाओ’ रैली में विपक्ष की एकता तो देखने को मिली ही साथ में मंच पर बैठीं लालू की पत्नी और बिहार की पूर्व सीएम राबड़ी देवी एक नई भूमिका में नजर आई जब वह लालू के भाषण में सुधार करती नजर आई.

अनार के छिलके बना सकते है आपकी स्किन को हमेशा के लिए जवान

राबड़ी ने बीच-बीच में बोलकर किया लालू के भाषण में सुधार उल्लेखनीय है कि रविवार को पटना में हुई लालू की देश बचाओ, बीजेपी भगाओ’ रैली में विपक्ष की एकता देखने को मिली. लालू यादव परिवार के अलावा शरद यादव, अखिलेश यादव, ममता बनर्जी, गुलाम नबी आजाद, सीपीआई नेता डी राजा, कांग्रेस के हनुमंत राव, डीएमके के एलांगोवन, एनसीपी के तारिक अनवर भी मंचासीन थे.

इस रैली में लालू ने नीतीश कुमार और बीजेपी की केंद्र सरकार को खूब आड़े हाथों लिया. जहाँ दोनों बेटों तेजप्रताप और तेजस्वी यादव ने अपने भाषण में मोदी सरकार को सभी मोर्चे पर फेल बताया वहीं राबड़ी देवी लालू के भाषण के दौरान बीच-बीच में पीछे से बोलकर भाषण सुधारने में लगी रही.

लालू की रैली ने बीजेपी में मचाई उथल-पुथल, 48 नहीं अब तो सिर्फ 17 से ही छूट रहे पसीने…

बता दें कि भाषण के दौरान लालू कई बार अपनी लाइन गलत बोलते या भूलते हुए नजर आए तो राबड़ी देवी ने ऐसी गलतियां तुरंत ठीक कर दी मिसाल के तौर पर लालू ने अपने भाषण में कहा कि नीतीश पूर्णि‍या में बाढ़ सर्वेक्षण के दौरान चांदी के थाली में 52 भोग लगाकर बैठे थे, लेकिन मोदी ने लात मारकर ठुकरा दिया. इस पर पीछे से राबड़ी ने सुधार किया कि 52 नहीं 156 भोग. तब लालू ने भाषण में सुधारते हुए कहा कि हां गुजरात वाला भी भोज था नीतीश चांदी के थाली में 156 भोग लगाकर बैठे थे, लेकिन मोदी ने लात मारकर ठुकरा दिया. 

 

Related Articles

Back to top button