अपराधउत्तराखंडराज्य

रामनगर: युवक की हत्या, शव के पास से मिला तंत्र-मंत्र का सामान

आज सुबह रामनगर के मालधन चौड़ में एक युवक का शव बरामद हुआ है। मृतक युवक के गले व चेहरे पर चोट के निशान भी मिले हैं। शव मिलने से जहां आस-पास के लोगों में दहशत है तो वहीं पुलिस गांव मे हुई इस हत्या की तलाश में जुट गई है। ढेला नदी बैराज के पास युवक का शव मिला है। सूचना मिलने पर मालधन चौड़ चौकी पुलिस मौके पर पहुंची और घटना की जानकारी ली।

पुलिस ने युवक की शिनाख्त कर ली है। मृतक का नाम धर्मबीर पुत्र किशन लाल निवासी पीपलपड़ाव आनंदनगर बताया जा रहा है। घटना स्थल पर पुलिस को मृतक के शव के पास तंत्र-मंत्र का सामान और युवक की मोटरसाइकिल भी खड़ी मिली है।

बाइक दुर्घटना में घायल युवक की मौत
पिथौरागढ़ के चंडाक रोड में बाइक दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल युवक की मौत हो गई। जिससे गुस्साए लोगों ने जिला अस्पताल में तोड़फोड़ कर दी। जिससे नाराज डॉक्टरों ने कार्य बहिष्कार कर दिया है।

मृतक युवक का नाम कुंडल सिंह (22 साल उम्र) है। युवक मड़मानले का रहने वाला था। हादसे में घायल युवक को जिला अस्पताल लाया गया था। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

बस खाई में गिरने से बाल बाल बची

अल्मोड़ा से हल्द्वानी जाने वाली केमू बस खाई में गिरने से बाल-बाल बची। बस में 27 यात्री सवार थे। यह घटना हल्द्वानी में डोलमार दोगांव के बीच हाईवे पर हुई।

Related Articles

Back to top button