मनोरंजन

रामानंद सागर की पोती सरेआम हुई नग्न, दिखा दिया सब कुछ….वायरल हुई ऐसी-ऐसी तश्वीरें

अक्सर लड़कियां फेमस होने के लिए अपने हुस्न का सहारा लेती है। रामायण रचयिता रामानंद सागर की पोती साक्षी चोपड़ा अक्सर ही अपने हॉट फोटोज के कारण चर्चाओं में बनी रहतीं हैं। साक्षी हर थोड़े दिन में अपने कातिलाना लुक की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर कर अपने फैंस को खुश कर देती हैं।

हाल ही में साक्षी ने एक बार फिर अपने हॉट लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर शेयर कर तहलका मचा दिया है।साक्षी हर बार ही अपने न्यूड या बिकिनी फोटोज शेयर करती है और इस बार भी उन्होंने ऐसा ही किया। साक्षी ने अपने कातिलाना लुक की तस्वीरें शेयर कर इंटरनेट का माहौल गर्म कर दिया है।

साक्षी ने इस बार टॉपलेस होकर भी फोटोज शेयर की है जिसमे वो अपने प्राइवेट पार्ट्स को हाथों से छुपाती हुई नजर आ रहीं हैं। साक्षी के फोटोज आते ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो गए।

साक्षी की हॉट अदाओं के लाखों दीवाने है और वो हर थोड़े दिन में साक्षी के फोटोज आने का बेसब्री से इंतजार करते हैं। साक्षी भी अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए कातिलाना लुक की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट करती ही रहतीं हैं।

साक्षी ने हाल ही में अपने फोटोज शेयर कर कैप्शन में लिखा है कि- Watchin u watchin me यानी वो अपने फैंस को इस बात का इशारा कर रहीं हैं कि आप भी मुझे देख रहे हो और मैं आपको देख रहीं हूँ।

 

 

Related Articles

Back to top button