अद्धयात्मफीचर्ड

राशिफल 14 अगस्त 2019: आज खुलने वाली है इन 9 राशियों की किस्मत…

मेष- उद्यमी या व्यवसायी कुछ योजनाएं बना सकते हैं। आप में से कुछ साझेदारी से बड़ा लाभ प्राप्त कर सकते हैं। आप अपने संपर्कों को बढ़ाएंगे और कुछ लाभकारी संपर्क भी स्थापित करेंगे। आर्थिक रूप से आपको अच्छा लाभ प्राप्त होगा। आय में वृद्धि होना तय है और आपको आय का एक अतिरिक्त स्रोत भी मिल सकता है। घरेलू मोर्चे पर सामंजस्य रहेगा और शादी या जन्म या धार्मिक समारोह जैसे कार्यक्रम मनाया जा सकता है। आपको अचानक यात्रा के लिए अपने बैग जल्दी में पैक करने पड़ सकते हैं।

वृष- शत्रु लाख कोशिश करने के बाद भी आपका कुछ नहीं बिगाड़ पाएंगे। अपने काम की चीजों पर थोड़ा ध्यान देने की जरूरत है। आप एक दूसरे की सुरक्षा का ध्यान रखेंगे। आप खुद भी अपने जीवन के नियमों का ध्यान रखेंगे। पारिवारिक खुशियों का ध्यान रखेंगे।पिता का स्वास्थ्य ठीक नहीं रहेगा।घर में कुछ परेशआनी का माहौल रहेगा।

मिथुन-अपने कार्यक्षेत्र में आगे बढ़ेंगे। ग्राहकों से अच्छे संबंध बनेंगे। अपनी योग्यता को साबित करने के लिए बेहतर काम करेंगे। आपके मान-सम्मान में वृद्धी होगी। बच्चों को लेकर थोड़ा चिंतित रहेंगे।

कर्क- आपके धन की वृद्धी होगी। सभी प्रकार के भौतिको सुखों का आनंद लेंगे। काम को बढ़ाने की नई प्लानिंग कर सकते हैं। बेकार की बातों में ध्यान न दें। बच्चों की प्रगति से आप खुश होंगे।पैसे ज्यादा खर्च होंगे जिस वजह से आप तनाव में रहेंगे।

सिंह- दिन अच्छा होगा। धन लाभ हो सकता है। कोट कचहरी के क्षेत्र में सफलता मिल सकती है।आप अपने कार्य क्षेत्र में प्रशंसा और लोकप्रियता हासिल करेंगे। लोगों से खुशी और आनंद की प्राप्ति होगी। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा होगा।

कन्या- आज इधर-उधर की भागदौड़ रहेगी। इसके बावजूद सफलता मिल सकती है। धैर्य से काम करें क्योंकि समय बुरा चल रहा है। आपका पारिवारिक जीवन अच्छा बीतेगा। आप नए संपर्क स्थापित कर पाएंगे। दोस्त सहयोग करेंगे। कुछ लोगों के जीवन में प्रेम का प्रवेश हो सकता है।

तुला- आज भाग्य आपका साथ देगा आप समस्याओं का सामना कर पाएंगे। विदेशी कामों में भी लाभ मिलेगा।नए लोगों से बातचीत होगी। काम में सफलता मिलेगी। आपका पारिवारिक जीवन सामान्य रहेगा। दोस्तों और परिवार वालों के साथ मिलकर काम करेंगे।

वृश्चिक- आपको चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। दिन प्रतिदिन की कामों पर ध्यान दें। निवेश करने के लिए दिन अच्छा है। जल्दबाजी में कोई भी निर्णय न लें। अपनी सेहत का ध्यान रखें। बेवजह की बातों पर ध्यान न दें।

धनु-आज आपको उतार-चढ़ाव का सामना करना पड़ सकता है। आप बहुत कुछ करना चाहते हैं लेकिन जल्दबाजी में निर्णय लेना आपके लिए गलत साबित हो सकता है। रास्तें में आपको कुछ चुनौतियों का सामना करना पड़ सकता है। इससे घबराएं नहीं अपने आत्मविश्वास को बनाएं रखें इससे आप मजबूत रहेंगे। अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें आप थोड़े भावुक हो सकते हैं।

मकर- परिवार और संतान से खुशिया पआप्त होंगी। आप उनके साथ किसी मनोरंजन के स्थान पर घूमने जा सकते हैं। आपकी समाजिक दायरे में वृद्धी होगी। आमदनी के नए साधन बनेंगे। आपको कार्य में लाभ मिलेगा। आपको कोई प्रपोज कर सकता है। नए संस्थआन से आपको बवलावा आएगा।

कुंभ-अपने खर्चों पर नियंत्रण रखें। भाग्य पक्ष कमजोर लग रहा है। किसी को दिल दिखाने वाली बात न कहें। शिक्षा में सफलता हासिल करने के लिए समय अच्छा है। जीवनसाथी से दूरी हो सकती है। प्रेम संबंधों में जल्दबाजी न करें वरना रिश्ता टूट सकता है।

मीन- अपने स्वास्थ्य के प्रति सावधान रहे। वरना बीमार हो सकते हैं। लंबे समय से किसी काम को लेकर परेशान है तो आज वह काम पूरा हो सकता है। विदेश यात्रा के लिए यह समय अनुकून नहीं है। आप अपने संतान से मानसिक तौर पर परेशान रहेंगे। प्रेम संबंध में किसी प्रकार की जल्दबाजी न करें। रिश्ते में दरार आ सकती है।

Related Articles

Back to top button