टॉप न्यूज़फीचर्डराजनीति

राहुल गांधी ने Yoga Day का उड़ाया मजाक, परेश रावल ने दिया करारा जवाब

गुरुवार को पूरे विश्व में International Yoga Day मनाया गया। पीएम मोदी समेत संयुक्त राष्ट्र के अधिकारियों तक ने आज के दिन योग किया। वहीं कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने International Yoga Day का मजाक उड़ाया।

कांग्रेस अध्यक्ष ने योग कर रही आर्मी डॉग यूनिट की तस्वीर पर ‘न्यू इंडिया’ कैप्शन लिखकर योग दिवस का मजाक उड़ाया है। दोनों ही फोटो में कुत्ते और सेना के जवान एक साथ योग कर रहे हैं। फोटो में दिख रहे कुत्ते सेना के ही हैं और 2 आर्मी डॉग यूनिट के हैं। राहुल ने इन तस्वीरों को ट्वीट करते हुए कैप्शन में ‘ ये है न्यू इंडिया’ लिखा है। राहुल के इस ट्वीट पर सोशल मीडिया में उनकी जमकर आलोचना की जा रही है।

गृहमंत्री अमित शाह ने राहुल की इस हरकत पर हमला बोला है। अमित शाह ने कहा कि कांग्रेेस का ये ट्वीट नकारात्मकता को दर्शाता है। पहले तीन तलाक का समर्थन कर उनकी नकारात्मकता देखने को मिली। इसके बाद राहुल गांधी ने योग दिवस का मजाक बनाया और हमारी सेना का अपमान किया है।

इसके साथ ही बैंगलोर से भाजपा सांसद तेजस्वी सूर्या ने राहुल के ट्वीट पर लिखा कि उन्होंने अभी तक सबक नहीं सीखा है। राहुल गांधी ने भारतीय सेना, बहादुर जवान और अतुलनीय डॉग यूनिट, योग परंपरा और देश का अपमान किया है।

वहीं, फिल्म अभिनेता एवं भाजपा नेता परेश रावल ने भी कांग्रेस अध्यक्ष पर निशाना साधा है। परेश रावल ने ट्विटर पर लिखा कि ये न्यू इंडिया है राहुल जी, जहां डॉग्स भी आपसे ज्यादा स्मार्ट हैं।

बता दें कि योग कर रही आर्मी डॉग यूनिट को रक्षा मंत्रालय के प्रवक्ता ने ट्वीट किया था। पीएम मोदी के प्रयासों पर 2015 में संयुक्त राष्ट्र संघ ने 21 जून को अंतर्राष्ट्रीय योग दिवस घोषित किया था। जिसके बाद से हर साल देश में योग दिवस धूमधाम से मनाया जाता है।

Related Articles

Back to top button