National News - राष्ट्रीयTOP NEWS

रैंप वॉक करते हुए 21 साल की लड़की की हुई हार्ट अटैक से मौत

कर्नाटक के बंगलूरू के औद्योगिक क्षेत्र के पीनया में स्थित एक एमबीए की छात्रा को रैंप वॉक के समय दिल का दौरा पड़ा। जिसके कारण उसकी मौत हो गई। वह फ्रेशर्स डे के लिए रैंप वॉक का अभ्यास कर रही थी। पुलिस को जहां शक है कि लड़की की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। वहीं उसकी मौत के असल कारण का फिलहाल पता नहीं चला है। मृतक लड़की की पहचान 21 साल की शालिनी के तौर पर हुई है। वह पीनया के एआईएमएस कॉलेज में एमबीए प्रथम वर्ष की छात्रा थी। रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि शालिनी घुटनों के बल बैठकर अपनी बारी का इंतजार कर रही थी। शुरुआत में सभी को लगा कि वह थक गई है लेकिन उन्हें उसके शरीर में किसी तरह की हरकत नहीं दिखी। जिसके बाद वह उसे पास के निजी अस्पताल लेकर पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

पुलिस उपायुक्त शशि कुमार ने कहा, ‘अपने कॉलेज में फ्रेशर्स डे के लिए रैंप वॉक का अभ्यास करते हुए छात्रा की मौत हो गई। संभावना है कि उसकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है। अपनी बारी के बाद वह स्टेज के पास खड़ी थी तभी वह जमीन पर नीचे गिर गई।’

उन्होंने बताया कि अन्य छात्र उसे तुरंत पास के अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसे मृत घोषित कर दिया गया। यह पूरी घटना परिसर में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। इसी बीच पुलिस ने पीनया पुलिस स्टेशन में एक मामला दर्ज कर लिया है और जांच जारी है।

Related Articles

Back to top button