स्पोर्ट्स

रोंडा राउज़ी बन सकती हैं पहले विमेंस रॉयल रंबल मैच की चैंपियन

WWE में होने वाला द रॉयल रंबल – सर्वाइवर सीरीज़, समरस्लैम और रैसलमेनिया की तरह इलीट पे-पर-व्यू का सबसे जाना-माना और प्रतिष्ठित वार्षिक आयोजनों में से एक है. इन इवेंट्स को “द बिग फोर” भी कहा जाता है. इवेंट के विजेता को रैसलमेनिया के मेन इवेंट में सीधा प्रवेश मिलता है. लेकिन कुछ लोग विमेंस रंबल मैच नहीं होने के कारण इस इवेंट पर सवाल उठाते रहें हैं. और इस मैच को एक डिस्क्रिमिनेशन का नाम देते आये है.रोंडा राउज़ी बन सकती हैं पहले विमेंस रॉयल रंबल मैच की चैंपियन

समय के साथ-साथ चीजें बदल गई हैं और कंपनी ने महिला रैसलर्स के लिए भी रंबल मैच का आयोजन कराने का फैसला किया है. इस फैसले को मद्देनज़र रखते कुछ लोगों की रोंडा राउजी से बहुत उमीदें हैं कि वह पहली महिल रॉयल रम्बल चैंपियन बन सकती हैं.

रैसलमैनिया 31 पर रॉक के साथ उपस्थिति के बाद से प्रशंसकों को WWE के साथ रोंडा राउजी के जुड़ने की खबर ने उत्साहित कर दिया था, लेकिन किसी कारण अभी तक ऐसा हुआ नहीं है. ऐसा लग रहा है कि हम पूर्व UFC चैंपियन को बहुत जल्द रिंग में देख सकते हैं.

राउजी न केवल कंपनी में एक सुपर स्टार का नाम ले कर आएंगी, बल्कि एक सामान्य रूप से यह पेशेवर रैसलिंग कैसे काम करती है, वह भी सबको पता चल जायेगा. रंबल जैसे मैच में बहुत कम तकनीक की आवश्यकता होती है. अगर कंपनी वास्तव में उन्हें शामिल करता है तो वह न केवल एक सरप्राइज होंगी  बल्कि प्रतियोगिता को जीतने के लिए और भी बेहतर चुनौती पेश करेंगी.

Related Articles

Back to top button