स्पोर्ट्स

रोहित शर्मा को बैटिंग करते देख हमेशा मजा आता है: तेंदुलकर

नई दिल्ली. महान बल्लेबाज सचिन तेंदुलकर और ऑफ स्पिनर हरभजन सिंह ने रोहित शर्मा को वनडे क्रिकेट में उनके 3 दोहरे शतक के लिए बुधवार को बधाई दी. रोहित ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे में नाबाद 208 रन बनाए जिससे भारत ने यह मैच 141 रनों से जीत गया. सचिन तेंदुलकर ने ट्विटर के जरिये रोहित को बधाई दी, ‘इसी तरह का प्रदर्शन करते रहो मेरे दोस्त. आपको बल्लेबाजी करते हुए देखना हमेशा आनंददायक होता है.’रोहित शर्मा को बैटिंग करते देख हमेशा मजा आता है: तेंदुलकर

हरभजन सिंह ने भी ट्वीट कर कहा, ‘शानदार बल्लेबाजी, रोहित आपका जवाब नहीं. ’ बीसीसीआई के कार्यवाहक अध्यक्ष सीके खन्ना ने भी रोहित को उनकी उपलब्धि पर बधाई दी है.

बता दें कि रोहित शर्मा ने श्रीलंका के खिलाफ दूसरे वनडे मैच में अपनी तूफानी पारी के दौरान 153 गेंद में 12 छक्कों और 13 चौकों की मदद से नाबाद 208 रन बनाए जिससे भारत 4 विकेट पर 392 रन का बड़ा स्कोर खड़ा करने में सफल रहा. श्रीलंका के खिलाफ यह भारत का तीसरा सर्वोच्च स्कोर है. एक कप्तान के तौर पर रोहित का यह पहला दोहरा शतक है. इससे पहले उन्होंने 2013 में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और 2014 में श्रीलंका के खिलाफ दोहरा शतक लगा चुके थें. रोहित ने वनडे मैच में 3 बार दोहरा शतक लगाने का रिकार्ड भी बना लिया है.

Related Articles

Back to top button