स्पोर्ट्स

रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, कहा हाँ मैंने धोनी भाई को बनवाया है टीम का कप्तान, क्योंकि धोनी…

सोशल मीडिया पर इन दिनों बीते मंगलवार को हुये मुकाबले को लेकर काफी चर्चा हो रही है जिसका मुख्‍य कारण यह है कि इस मुकाबले में 5 बड़े बदलाव के साथ ही रोहित शर्मा के स्‍थान पर पूर्व कप्‍तान महेन्‍द्र सिंह धोनी को कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी दी गई जबकि बहुत पहले ही इन्‍होंने कप्‍तानी से सन्‍यास ले लिया था, ऐसे में लोगो को यह सुन काफी हैरानी हुई। आइए जाने आखिर पूरा मामला क्‍या है?
रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा, कहा हाँ मैंने धोनी भाई को बनवाया है टीम का कप्तान, क्योंकि धोनी...
आपको बता दें कि भारत और अफगानिस्‍तान मुकाबले में महेन्‍द्र सिंह धोनी को कप्‍तानी की जिम्‍मेदारी दी गई, इस खबर से क्रिकेट फैंसो की खुशी का ठीकाना न रहा है। निश्चित रूप से यह बड़ी खबर भारतीय क्रिकेट फैंस को काफी खुश करने वाली रही है, बीते मंगलवार को हुये मुकाबले में अफगानिस्तान के खिलाफ जो मैच हुआ, उसके अंदर धोनी इंडियन टीम को लीड करते हुए नजर आये, हालांकि अभी तक रोहित शर्मा की कप्तानी में इंडियन टीम एशिया कप में खेल रही थी और नियमित कप्तान विराट कोहली पहले ही इस समय आराम पर चल रहे हैं, और इस बार रोहित शर्मा को भी आराम दिया गया। लोगों में एक प्रश्‍न अवश्‍य रहा है कि आखिर ऐसा बदलाव क्‍यों हुआ?

आपकी जानकारी के लिये बता कि इसकी वजह कुछ ऐसी है जिसे सुन आप लोग रोहित शर्मा के प्रति सम्‍मान व्‍यक्‍त अवश्‍य करेगें। दरअसल धोनी की कप्तानी में इंडियन टीम 200वां मैच खेल रही है और निश्चित रूप से धोनी इस मैच को यादगार बनाने में कोई कसर नही छोड़ी है। महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में इंडियन टीम ने आईसीसी की सभी ट्रॉफी पर कब्जा कर रखा है और अब एशिया कप के ऊपर भी इंडियन टीम ने लगभग कब्‍जा कर ही लिया है।रोहित शर्मा ने इस संबंध में कहा है कि क्योकि धोनी ने अभी तक 199 मैच में कप्तानी कर रखी है और अब इनका 200 वें मैच में कप्तानी की।

Related Articles

Back to top button