स्पोर्ट्स

रोहित शर्मा ने किया शिखर धवन को एशिया कप से किया बाहर, दोनों के बीच शुरू हुई जंग, खत्म हुई 10 साल पुरानी दोस्ती

कप्तान रोहित शर्मा एशिया कप 2018 में निश्चित रूप से नहीं बहुत बड़े बदलाव करते हुए नजर आ सकते हैं. आपको बता दें कि रोहित शर्मा का ध्यान निश्चित रूप से एशिया कप 2018 जीतने पर होगा।बायें हाथ का ये भारतीय बल्लेबाज लेने वाला हैं सन्यास, इंग्लैंड में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद बोला- हाँ जल्दी ले लूंगा सन्यास

वैसे भी रोहित शर्मा की कप्तानी में टीम इंडिया लगातार बेहतर प्रदर्शन करती हुई नजर आती है. रोहित शर्मा टीम इंडिया से शिखर धवन को बाहर करते हुए नजर आ सकते हैं. आइये आपको बताते हैं कि क्यों टीम इण्डिया के कप्तान रोहित शर्मा शिखर धवन को टीम से बाहर सकते हैं-

 

शिखर धवन फेल हुए तो समझो उनका करियर हुआ खत्म

इंग्लैंड में शर्मनाक प्रदर्शन के बाद टीम इंडिया के क्रिकेट फैंस शिखर धवन की आलोचना करते हुए नजर आए अगर शिखर फेल हुए तो टीम इण्डिया दवाब में आ जाएगी इसलिए शिखर धवन को टीम इंडिया से बाहर करना एक सही फैसला साबित हो सकता है.

रोहित शर्मा शिखर धवन को टीम इंडिया से बाहर रखते हुए नजर आ सकते हैं. शिखर धवन ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट मैच इसमें काफी खराब बल्लेबाजी की है. शिखर धवन को 8 पारियों में बल्लेबाजी करने का मौका मिला लेकिन वह मात्र 162 रन बनाते हुए नजर आए हैं.

 

धवन ने इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में टीम इंडिया को काफी निराश किया है. शिखर धवन की वर्तमान फॉर्म को देखकर ऐसा लगता है कि शायद शिखर धवन को कप्तान रोहित शर्मा टीम इण्डिया से बाहर रखते हुए नजर आ सकते हैं.

शिखर धवन का रिकॉर्ड बेशक काफी अच्छा हो लेकिन इसके बावजूद भी शिखर धवन को रोहित शर्मा टीम इंडिया से बाहर रखते हुए नजर आ सकते हैं.

शर्मा एक ऐसे कप्तान है जो टीम इंडिया के अंदर बड़े-बड़े बदलाव करते हुए दिख सकते हैं. एशिया कप 2018 में भी रोहित शर्मा शिखर धवन को टीम इंडिया से बाहर रखते हुए नजर आ सकते हैं.

शिखर धवन का मनोबल अभी काफी नीचे है और उनका यह निचले स्तर का मनोबल टीम इंडिया के लिए भारी पड़ता हुआ नजर आ सकता है. यही कारण है कि कप्तान रोहित शर्मा, टीम इंडिया में बड़ा बदलाव करके शिखर धवन को टीम से बाहर रखते हुए नजर आ सकते हैं.

Related Articles

Back to top button