TOP NEWSस्पोर्ट्स

लखनऊ सीनियर हॉकी लीग : साई ने केडी सिंह ट्रेनीज को एकतरफा 8-0 से मात दी

लखनऊ: लखनऊ सीनियर हॉकी लीग में शनिवार को पुरुष वर्ग में साई ने केडी सिंह ट्रेनीज को एकतरफा 8-0 से मात दी जबकि बाबू क्लब ने स्पोर्ट्स कॉलेज को 4-2 से हराया. महिला वर्ग में एसएसबी ने माध्यमिक विद्यालय कैंट को 14-0 से हराया

मोहम्मद शाहिद हॉकी स्टेडियम पर खेले जा रहे लीग के मैचों में साई और केडी सिंह ट्रेनीज के बीच हुए मैच ने  साई से तीसरे मिनट में मो. सैफ ने गोल किया. फिर12वें मिनट में कप्तान उत्तम सिंह, 17वें मिनट में अरुण, 19वें मिनट में राहुल ने गोल किया. वही 33वें व 40वें मिनट में मिले पेनॉल्टी स्ट्रोक को श्रद्धानंद ने गोल में बदला. वही 43वें मिनट में सुवरन ने और 55वें मिनट में इक्तेदार इशरत ने गोल किया. दूसरे मैच में बाबू क्लब ने स्पोर्ट्स कॉलेज को 4-2 से हराया.  बाबू क्लब से पहला गोल 23वें मिनट में कप्तान प्रकाश सिंह रावत ने पेनाल्टी कॉर्नर से किया.  वहीं स्पोर्ट्स कॉलेज से 45वें मिनट में टीम से मो. आमिर ने बराबरी का गोल दागा. जवाब में  बाबू क्लब से 50वें मिनट में अंकित ने 52वें मिनट में दीपू ने फील्ड गोल किया. दूसरी ओर 56वें मिनट में स्पोर्ट्स कॉलेज के लिए जोगिंदर यादव ने गोल किया लेकिन वह सिर्फ हार का अंतर कम कर सके.

महिला वर्ग में एसएसबी ने माध्यमिक विद्यालय कैंट को 14-0 से हराया

महिला वर्ग के मैच में एसएसबी ने माध्यमिक विद्यालय कैंट को 14-0 से हराया. एसएसबी से मनीषा ने सबसे ज्यादा पांच गोल दागे. पहला गोल विजेता देवी ने पांचवे और दूसरा सातवे मिनट में किया. इसके बाद 32वें मिनट में कप्तान रजनी बाला और 34वें मिनट में मनीषा ने और प्रीति ने 35वें और 37वें मिनट में गोल किया. इसके बाद  अलबीना ने 40वें  जबकि मनीषा ने 41वें, 44वें और 46वें मिनट में तीन गोल किये. टीम से 50वें मिनट में प्रीति, 52वें मिनट में मेक्सिमा, 54वें मिनट में मनीषा और 58वें मिनट में इक्रा कैफी ने गोल दागा.

Related Articles

Back to top button