मनोरंजन

लगातार फ्लॉप हो रही उर्वर्शी को अब जॉन अब्राहम के साथ मिलेगी हिट फिल्म

बॉलीवुड में इस समय जॉन अब्राहम की फिल्मों का एक के बाद एक चलन लगा है हाल ही में जॉन की फिल्म रॉ का पोस्टर रिलीज हुआ वही जॉन की अपकमिंग फिल्म बाल्टा हाउस की भी शूटिंग अब खत्म हो चुकी है हर साल के लिए जॉन अपनी कोई ना कोई देशभक्ति फिल्म 15 अगस्त के लिए तैयार रखते है।

एक बार फिर से ऐसा होने जा रहा है जी हां आपको बताना चाहेगे जॉन जल्द ही अपनी एक और फिल्म  में नजर आने वाले है जिसकी घोषणा हाल ही में मेकर्स ने की है।इस फिल्म की शूटिंग शुरु हो चुकी है वही फिल्म से जुड़ी हाल ही में एक और नई खबर सामने आई है जिसके मुताबिक इस फिल्म में जॉन के साथ ही उर्वर्शी रौतेला भी नजर आएगी।

जी हां आपको बताना चाहेंगे उर्वर्शी रौतेला अब फिल्म पागलपंती में जॉन अब्राहम के साथ स्क्रीन शेयर करने वाली है।गौरतलब है बॉलीवुड की हॉट एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला हमेशा ही अपने बोल्ड अंदाज़ के लिए जानी जाती है। अब उर्वशी कितनी खूबसूरत हैं ये हमें आपको बताने की जरूरत नहीं है। उर्वशी की खूबसूरती के चर्चे आए दिन होते रहते है।

हालांकि फिल्म हेट स्टोरी 4 में भी उर्वशी ने अपने दमदार रोल और हॉटनेस से सभी का ध्यान अपनी ओर खींचा है। लेकिन हॉट एंड सेक्सी उर्वशी को अबतक कोई हिट फिल्म नहीं मिली है। इसीलिए अब शायद जॉन के साथ इस फिल्म को करके उर्वर्शी की किस्मत चमक जाए।फिल्म को अनीस बज्मी डायरेक्ट  कर रहे है।

वही बता दें इस फिल्म में जॉन अब्राहम लीड रोल में है। जो कि इलियाना डिक्रुज से रोमांस करते दिखेंगे। फिल्म में अनिल कपूर और अरशद वारसी भी नजर आएंगे। य़े दोनों ही स्टार्स फिल्म में कॉमेडी का डोज देते हुए नजर आएंगे।खबरों की मानें तो फिल्म एक कॉमेडी एक्शन थ्रिलर है।वही फिल्म की शूटिंग 50 दिन के लिए लंदन में की जाएगी। फिल्म को कुमार मंगत और उनके बेटे अभिषेक पाठक मिलकर प्रोड्यूस कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button