Lifestyle News - जीवनशैली

लड़कियों की कमर पर पड़े डिपंल खोलते हैं उनसे से जुड़े ये सारे राज

लड़कियों के चेहरे पर डिंपल होना आम बात मानी जाती है। लेकिन ये बात कुछ ही लोग जानते हैं कि लड़कियों के चेहरे के अलावा भी शरीर के इन हिस्सो पर डिंपल होते हैं। ये बात आपके लिए नई हो सकती है लेकिन यह बिल्कुल सही है।

ज्योतिशात्र की माने तो इसमें लिखा गया है कि लड़कियों की कमर पर डिंपल के निशान होना बेहद शुभ संकेत होते हैं। लड़कियों के शरीर पर लड़कों के मुकाबले ज्यादा डिंपल पाए जाते हैं। जिन लड़कियों की कमर पर के नीचले हिस्से पर हल्के गड्ढे होते हैं उसे डिंपल कहते हैं। इसे डिंपल ऑफ वीनस भी कहा जाता है। रोम में खूबसूरती की देवी वीनस के नाम पर कमर के इस गड्ढे का नाम है।

लड़कियों के चेहरे पर डिंपल होना खूबसूरती की निशानी का प्रतीक माने जाता हैं, लेकिन अगर किसी महिला की कमर पर डिंपल है तो ये उस महिला के लिए भाग्यशाली होने की निशानी है।

जिन लड़कियों की कमर के ऊपरी हिस्से पर डिंपल होते हैं वह लड़कियां बेहद ही आकर्षक व खूबसूरत होती हैं। इनमें खास बात ये होती है कि लोग इनकी तरफ बहुत ही जल्दी आकर्षित हो जाते हैं।

यदि किसी लड़की की कमर पर दो डिपंल होते हैं, तो वे लड़कियां बहुत ही रोमांटिक होती हैं। इनको भविष्य में भी जीवनसाथी भी रोमांटिक मिलता है।

Related Articles

Back to top button