जीवनशैली

लड़कियों को हमेशा बिंदास होकर करने चाहिए ये 3 काम

लोग क्या कहेंगे, लोग क्या सोचेंगे? इस सवाल का डर कभी हमारा पीछा नहीं छोड़ता और एक महिला होने के नाते आप अक्सर इस बात को लेकर ज्यादा सोचती हैं. लेकिन दुनिया क्या कहती है, कौन क्या बोलता है इस पर आपको हमेशा ध्यान देने की जरूरत नहीं है. लोग अक्सर आपके खाने पीने, कपड़े और यहां तक कि आपकी निजी जिंदगी में रोक टोक करना शुरू कर देतें हैं. लेकिन लोगों की बातों पर आपको ज्यादा सोचना नहीं चाहिए और इन तीन बातों पर तो कभी भी किसी की नहीं सुननी चाहिए.

लड़कियों को हमेशा बिंदास होकर करने चाहिए ये 3 कामआइए आपको बताते हैं वो 3 बातें जिन्हें लेकर आपको कभी शरमाना नहीं चाहिए-

1. आपको जो खाना है खाइए-अक्सर लोग आपके खाने पीने को लेकर सवाल करते हैं. ये क्यूं खाया, इतना क्यूं खाती हो जरा कम खाया करो. लेकिन इन सभी बातों पर बिना ध्यान दिए आप अपनी मनपसंद चीजे खाइए. ऐसा करने में आपको जरा भी शर्माने की जरूरत नहीं है. खाना शरीर की एक स्वाभाविक जरूरत है और जिसको जितनी भूख लगेगी वो उतना खा सकता है. तो फिर इसमें शर्माना कैसा

2. वैक्स नहीं करा पाई तो कैसी शर्मिंदगी-शरीर में हाथों पैरों में बाल होना कोइ शर्मिंदगी की बात नहीं. अगर आप किसी वजह से वैक्स नहीं करा पाई हैं, तो इसमें ना ही कुछ छुपाने वाली बात है और ना ही शरमाने वाली.

3. घर का सामान लाने के लिए मार्केट जाना जरूरी नहीं-घर का सामान आप ऑर्डर करके भी खरीद सकती हैं. आपका भी अपना कोई निजी समय होता है. अगर आप काम के बाद अपने लिए वक्त नहीं निकाल पा रही, तो बाजार जाने का समय बचा सकती हैं. घर की ग्रोसरी या और भी कोई सामान आप ऑर्डर करके मंगवा सकती हैं.

Related Articles

Back to top button