अजब-गजब

लव मैरिज के बाद पति ने करना शुरू कर दी अजीब डिमांड, इसलिए पत्नी ने मांग लिया तलाक

जैसा की आप जानते हैं कि देश में आए दिन अनेक हैरान कर देने वाले मामले सामने आते रहते हैं। अभी हाल ही में एक ऐसा ही मामला पुणे में सामने आया है। जहां पर एक महिला ने थाने में अपने पति के खिलाफ शिकायत की है कि उसका पति उसके साथ अजीब बर्ताव करता है। तथा वह अपने पति के इस बर्ताव से परेशान है। इस लिए अब वह अपने पति के साथ नहीं रहना चाहती। तथाी अपने पति से अलग होना चाहती हैं।

सुत्रों से प्राप्त जानकारी के अनुसार इस महिला ने थाने में अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा है कि उसका पति उसके साथ में अजीब बर्ताव करता है। उसका पति उससे बात बात पर जुर्माना मांगता है। महिला ने अपने पती पर आरोप लगाते हुए कहा कि अगर वह बच्ची को ट्यूशन से घर लाने में लेट हो जाती है तो उसका पति उससे 2000 रुपये जुर्माना मांगता है। तथा अगर वह बाजार से केला खरीदना भूल जाती है तो उससे 100 रुपये का जुर्माना मांगता है। तथा अगर वह टीवी को ऑन भूल जाती है तो 500 रुपये जुर्माना, लाइट जलती हुई भूलने पर 500 रुपये जुर्माना मांगता है।

वहीं अपने पती के खिलाफ शिकायत करते हुए महिला ने पुलिस को बताया कि उसका नाम श्वेता है। उसने 14 साल पहले अनिल से लव मैरिज की थी। महिला ने बताया कि अनिल ने होटल मैनेजमेंट की पढाई की है। तथा वह भी एक कंपनी में अच्छे पद पर काम करती हैं। तता उसे प्रति माह 1 लाख 10 हजार रुपये सैलरी मिलती है। लेकिन इसके बाद भी उसका पति उसे परेशान करता हैं।
वहीं महिला ने अपने पति पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके पास पैसों की कोई कमी नहीं है। उनके चार फ्लैट है। लेकिन इसके बाद भी उसका पति उससे बात बात पर जुर्माना मांगता हैं।

Related Articles

Back to top button