अद्धयात्म

लव राशिफल 11 जुलाई 2019: आज प्रेम के मामले में किन राशियों को मिलेगा सितारों का साथ, जानिए

मेष-

प्रेम संबंध मधुर होंगे। एक-दूसरे के साथ निकटता बढ़ेगी। प्रेम विवाह के लिए प्रपोज करने का आज उत्तम दिन है। जिन युवक-युवतियों को खूबसूरत जीवनसाथी की तलाश थी, आज उनका यह सपना पूरा हो सकता है। परिवार का सहयोग मिलेगा। जीवनसाथी के नाम प्रॉपर्टी ले सकते हैं।

वृषभ-

प्रेमी के साथ नोंक-झोंक रहेंगी। संभल कर बात करें। रिश्ते टूट भी सकते हैं। प्रेमी की सेहत खराब हो सकती है। कान का दर्द सता सकता है। विवाहित लोगों के रिश्तों के बीच ससुराल पक्ष हावी रहेगा।

मिथुन-

प्रेमी के माध्यम से धन का आगमन होगा। आपकी लव रिलेशनशिप बनाने की कोशिशें रंग लायेंगी। आपके परिवार वालों ने आपके लिए लाइफ पार्टनर ढूंढा है, वह आपको पसंन्द आयेगा। जिन जातकों के दिल में प्रेम को पाने की चाह थी, वह आज पूरी होने की सम्भावना है। वैवाहिक संबंधों में मधुरता लाने के लिए आपकी प्रेम भरी बातें ही काफी हैं।

कर्क-

प्रेमी को खुश करने के लिये ज्यादा खर्च करना पड़ सकता है। मन विचलित रहेगा। आफिस में नर्वस भी फील कर सकते हैं। बच्चों और परिवार के साथ समय बिताना पसन्द करेंगे। जीवनसाथी की नौकरी खतरे में पड़ सकती है।

सिंह-

किसी के साथ वैवाहिक संबंध बन सकते हैं। अचानक कोई खुशी की खबर सुनने को मिलेगी। किसी चीज को पाने को लेकर उत्सुक रहेंगे। परिवार की जरूरतों पर ज्यादा खर्चा होगा। नये प्रेम संबंध बन सकते हैं। दिन हंसी—खुशी बीतेगा। अकेले रह रहे लोगों को कोई बड़ी खुशखबरी मिल सकती है।

कन्या–

प्रेम संंबंध में स्थिरता की कमी रहेगी। बच्चों की पढ़ाई पर ध्यान देने की जरूरत है। लव लाइफ में विश्वास और प्यार की आवश्यकता है। आप प्रेम की कमी महसूस करेंगे।

तुला-

रोमांस और तकरार से मिला-जुला दिन रहेगा। कभी प्रेमी मान जायेगा तो कभी रूठ जायेगा। आज सगाई या विवाह तय हो सकता है। आज आप खुद को प्रेम डूबा हुआ पाएंगे। अपने पार्टनर को ज्यादा परेशान न करें और एक अच्छे दिन का पूरा लुत्फ उठाएं।

वृश्चिक –

नौकरी से समय निकाल कर लव पार्टनर के साथ डेट पर जाना मुश्किल होगा। आज आपको अचानक पता चल सकता है कि आपके आफिस का कोई सहयोगी आपको पसंद करता है और प्रेम का रिश्ता बनाना चाहता है। विवाहित रिश्तों पर घर वालों का दबाव रहेगा।

धनु–

लवर को अपनी ओर आकर्षित करने में सफल रहेंगे। आज अपने मन की बात कहने का मौका मिलेगा। मौके का पूरा फायदा उठाएं और अपने प्रेमी से खुल कर बात करें। पति-पत्नी के संबंधों में कटुता बढ़ सकती है। जीवनसाथी की सेहत खराब हो सकती है।

मकर–

प्रेम सबंध बिगड़ने न पाए इसका खास ख्याल आपको रखना पड़ेगा। आज आपका कोई दोस्त ही आपके प्रेम संबंधों में आग लगाने का काम कर सकता है। कुछ लोगों की आज बॉस से अनबन हो सकती है। वैवाहिक जीवन में रोमांस लाने की कोशिश करें।

कुंभ–

परिवार को अपनी प्रेम कहानी के बारे बताएंगे, तो वह सरलता से मान जायेंगे। आपके प्रेम के रिश्ते को अपनी रजामंदी दे देंगे। आपका वैवाहिक जीवन भी रोमांचक होगा। शाम सुहावनी और रात रंगीन होगी।

मीन–

आज आपका प्रेमी आपको सरप्राइज दे सकता। शाम को मुलाकात रंगीन रहेगी। पार्टी का पूरी तरह से आनंद लेंगी। अकेले रह रहे युवक-युवतियों का दिन भी रंगीन रहेगा। दिल के दरवाजे पर कोई दस्तक दे सकता है। प्रेमी के साथ अंतरंग पल बिताएंगे।

Related Articles

Back to top button