ज्ञान भंडार

लव राशिफल 23 अगस्त: आज प्रेम के मामले में किन राशियों को मिलेगा सितारों का साथ

मेष-आज आप आत्मविश्वास से परिपूर्ण हैं। रोमांटिक दिन है । रिश्तो में परिपूर्णता आएगी आपका आकर्षण पार्टनर को खुश करेगा । दिल चहक रहा है। मन में खुशी है जीवनसाथी का साथ है। लवर के साथ कुछ सुखपूर्ण पल व्यतीत करेंगे। नए मित्र मिलेगा। डेट पर जा सकते हैं।

वृषभ- मन विचलित हो रहा है। ज्यादा से ज्यादा समय प्रियतम के साथ बिताना चाहेंगे। लेकिन दूरियां आ सकती है। साथी किसी बात से आपसे नाराज रहे। लव रिलेशन में स्थिरता लाने के लिये आपको नरमी से पेश आना पड़ेगा। काम और निजी जिंदगी को अलग रखे । किसी भी प्रकार का झूठ आपके रिश्ते को खराब कर देगा।

मिथुन- अपने प्रेमी से अगर विवाह करना चाहते हैं तो शुभ समय आ गया है। समझदार पढ़ा लिखा जीवनसाथी मिल सकता है। माता-पिता की राजा मंदी मुश्किल से मिलेगी । अगर आप काफी समय से अपने लिये योग्य लाइफ पार्टनर ढूंढ रहे हैं तो बहन की मदद से मन की मुराद पूरी होगी। विवाहित दम्पतियों के के जीवन में अचानक दिक्कत आ सकती है। अपने रिश्ते में तनाव को काम करने की कोशिश करें। दिन अनुकूल है।

कर्क- बच्चों से आज खुशखबरी मिल सकती है। संतान योग बन रहे है लव लाइफ में पुराने तनाव काम होंगे । इन्टरव्यू में उन्हें सफलता मिल सकती है। प्रेम सम्बन्धों के लिये दिन अच्छा है। लवर के साथ सुरक्षित महसूस करेंगे । घर परिवार पति-पत्नि में झगड़ा हो सकता है।

सिंह- जीवनसाथी को नौकरी में उपलब्धि मिल सकती है । ऑफिस में सम्मान मिल सकता है। प्रेम विवाह बात बनते बनते रह न जाये , इस बात का ख्याल रखे । विदेश से रिश्ता आ सकता है। सोशल मीडिया पर ज्यादा समय बीतेगा। आप में आज गजब का आकर्षण रहेगा। वाणी का जोश व् उत्तेजना से सबका मन मोह लेंगे।

कन्या– रोमांटिक लाइफ में व्यर्थ के तनाव उत्पन होंगे । ससुराल पक्ष से कोई खबा मिल सकती है। अपने प्रियतम की भावनाओं को समझे। इससे आप के प्यार की डोर मजबूत होगी। विद्या की दृष्टि से दिन बेहतर है। कॉलेज के किसी मित्र से प्रेम हो सकता है। पति-पत्नी रिलेशनशिप में मधुरता बढ़ेगी।

तुला- आप की पर्सनालिटी में आज गजब का आकर्षण रहेगा। मन में बेसब्री है अच्छा सा रिश्ता आ सकता है। आज रिश्तों में विश्वास और प्यार की आवश्यकता है। लव पार्टनर से के साथ ज्यादा समय बिताएं गए । आपको जरूरत है अपने अनैतिक रिश्तों को कंट्रोल में करने की। अपने लव पार्टनर के मन से अविश्वास की भावना को मिटाएं।

वृश्चिक – लवर आपसे रूठ सकता है। किसी पूर्ण बात को लेकर मतभेद पैदा हो सकता है। अपने मन की बात अपने प्रेमी से मनवा कर रहेंगे। विदेश से आया मेहमान जी का जंजाल सकता है। जिसके कारण जीवन में परेशानियां आएगी । समझदारी से काम लेंगे तो रिश्तों से लाभ मिलेगा।

धनु– लव लाइफ में आपसी सामंजस्य बढ़ेगा। रोमांटिक मूड , मन में संगीत, सोशल मीडिया पर साथी और अपनी फोटो अपलोड करेंगे प्रेमी खर्च भी बढ़ेंगे। ऑफिस कुलीग के साथ यात्रा ज्यादा होगी। मैरिड कपल की लव लाइफ में आकर्षण बढ़ेगा।

मकर – दिन आपके फेवर में है। ऐसा लगता है जैसे आज जो भी माँगो वो मिलेगा । लव , मनी ,प्यार सब कुछ । मन की उथल-पुथल दाम्पत्य जीवन में विवाद उत्पन्न कर सकती है। क्रोध को कंट्रोल करें ।आज आपको परिवार का सहयोग मिलेगा ।

कुम्भ –विदेश से सम्बन्ध बनेंगे विवाह का रिश्ता आ सकता है । रिश्तों में मजबूती आयेगी। आज आप फील करेंगे की आपकी लव रिलेशनशिप स्ट्रांग हैं। आपके द्वारा किये गये फैसलों से आगे जीवन में लाभ मिलेगा। प्रेमी के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बीतेगा। कुछ लोगों के एक से अधिक प्रेम संबंध आपके बीच दूरियां बढ़ा सकती हैं। पति-पत्नी के बीच गलत फेमियां रिश्तों में दरार ला सकती है।

मीन – किसी सीरियस रिलेशनशिप में न पड़ें।रोमांस जीवन में वापिस आएगा। घर की कलह के कारण प्रेमी आपसे नाराज हो सकता है। अपनी मन भावन बातों से उसे मना लें। इकठे घूमे साथ समय साथ बिताये कुवारें जातकों की घर बैंड बज सकता है । अपना प्रोफाइल वेडिंग साइट पर डालें,विवाह का प्रपोजल आ सकता है ।

Related Articles

Back to top button