राजनीतिराष्ट्रीय

लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव की गाड़ी दुर्घनाग्रस्त

पटना : राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) के नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेज प्रताप यादव की गाड़ी दुर्घटनाग्रस्त हो गई है. इसमें उन्हें हल्की चोट आई है. बताया जा रहा है कि यह घटना पटना के इको पार्क के पास हुई है. दो गाड़ियों की आपस में टक्कर होने से ये एक्सीडेंट हुआ है. सूत्रों के मुताबिक तेज प्रताप यादव को हल्की चोटें आई हैं.
इससे पहले लोकसभा चुनाव 2019 के आखिरी चरण के लिए वोटिंग के दौरान बिहार सरकार के पूर्व मंत्री तेज प्रताप यादव के सुरक्षा कर्मियों के द्वारा मीडियाकर्मियों से मारपीट की घटना सामने आई थी. तेज प्रताप की कार के नीचे एक कैमरामैन का पैर आने के बाद वहां मौजूद मीडियाकर्मियों ने इसका विरोध किया. उसी के बाद तेज प्रताप यादव के सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों पर हमला बोल दिया.
घटना के मुताबिक तेज प्रताप यादव घर से बाहर निकल रहे थे. उसी दौरान उनकी कार के नीचे कैमरामैन का पैर आ गया था. पैर गाड़ी के नीचे आने पर उसने कैमरा गाड़ी के शीशे पर मार दिया, जिससे गाड़ी का शीशा टूट गया. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने मीडियाकर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी. बाद में तेज प्रताप यादव की तरफ से पुलिस में भी मामला दर्ज करा दिया गया था.
इस मसले के बाद तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर लिखा, ‘मतदान करने के बाद जब मतदान केंद्र से बाहर आ रहा था उस वक्त मेरे ऊपर जानलेवा हमला किया गया जिसमें मेरी गाड़ी क्षतिग्रस्त हो गई और हमारे ड्राइवर और सुरक्षाकर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं’. तेज प्रताप यादव की तरफ से भी इस मसले पर पुलिस में शिकायत भी दर्ज कराई गई है.

Related Articles

Back to top button