फीचर्डराजनीति

लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने मनेर शरीफ में की चादरपोशी, पिता के लिए मांगी दुआएं

पटना : राज्यसभा सांसद और आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव की बड़ी बेटी मीसा भारतीने मनेर शरीफ में चादरपोशी की. मजार पर पहुंचकर उन्होंने अपने बीमार पिता के बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगी. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर भी कटाक्ष किया. मीसा ने कहा कि नीतीश कुमार दो मई को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मिलने के लिए दिल्ली जा रहे हैं, देखते हैं कि डबल इंजन वाली सरकार में झोली भरकर आते हैं या खाली हाथ.लालू यादव की बड़ी बेटी मीसा भारती ने मनेर शरीफ में की चादरपोशी, पिता के लिए मांगी दुआएं

मख्दुम शाह यहिया मनेरी के 749वें उर्स के मौके पर राज्यसभा सासंद और आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव की बेटी मीसा भारती मनेर पहुंची. मनेर मजार शरीफ पहुंचकर मीसा भारती ने चादरपोशी करते हुए अपने बीमार पिता लालू यादव के बेहतर स्वास्थ्य के लिए दुआ मांगी.

इस मौके पर मीसा भारती ने कहा कि उनके पिता काफी बीमार हैं, इसलिए वो दुआ मांगने आई है कि उनके पिता जल्द से जल्द स्वस्थ्य हो जाएं. वहीं इस मौके पर उन्होंने सीएम नीतीश कुमार पर कटाक्ष करते हुए कहा कि ये सरकार डबल इंजन की सरकार है और नीतीश कुमार दो मई को प्रधानमंत्री से मिलने जा रहे हैं. इस मुलाकात में देखने वाली बात होगी कि वो झोली भरकर आते हैं या खाली हाथ.

गौरतलब है कि इससे पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार भी शनिवार को मनेर पहुंचे थे. मनेर शरीफ स्थित सूफी संत हजरत मखदूम शाह कमालुद्दीन अहमद याहिया मनेरी रहमतुल्लाह अलैह के 749वें उर्स मुबारक के मौके पर उन्होंने मजार पर चादरपोशी की. सीएम ने सूबे में सद्भाव, समृद्धि, अमन-चैन और खुशहाली कायम रहने की दुआएं मांगीं. इस दौरान उन्होंने कहा कि प्रेम और सद्भाव से ही सूबे का विकास हो सकता है.

 

Related Articles

Back to top button