अपराधटॉप न्यूज़दिल्लीफीचर्ड

‘लेडी डॉन’ गिरफ्तार, 7 महीने से थी फरार

बशीरन के बेटों बेटों में शमीम पर 42, शकील पर 15, वकील पर 13, राहुल पर 3, फैज़ल पर 9, सनी पर 9, सलमान पर 2 और एक नाबालिग बेटे पर 11 संगीन मामले दर्ज हैं।


नई दिल्ली : दिल्ली पुलिस ने 7 महीने से फरार चल रही ‘लेडी डॉन’ बशीरन उर्फ मम्मी को गिरफ्तार कर लिया है। जानकारी के लिए बता दें कि बशीरन के 8 बच्चे हैं और सभी अपराध में शामिल है। उसके बेटों में शमीम पर 42, शकील पर 15, वकील पर 13, राहुल पर 3, फैज़ल पर 9, सनी पर 9, सलमान पर 2 और एक नाबालिग बेटे पर 11 संगीन मामले दर्ज हैं। इन मामलों में 7 केस हत्या के और 3 हत्या की कोशिश के हैं। बशीरन पर शिकंजा कसना तब शुरू हुआ जब इसी साल जनवरी में उसने एक लड़के को अगवा करवाकर घर के पास जंगल में उसकी हत्या करवानी चाही, लेकिन समय रहते पुलिस पहुंच गई और वह लड़का बच गया। तब पता चला कि बशीरन ने जंगल में 17 सितंबर 2017 को मिराज नाम के एक लड़के की हत्या करवाकर उसे वहीं दफन करवा दिया था। तभी से बशीरन फरार है और उसे कोर्ट ने भगोड़ा घोषित किया है और अब उसे गिरफ्तार कर लिया गया है।

बशीरन के अपने बच्चों के साथ दूसरे सैकड़ो बच्चों को पहले नशे की लत लगाई और अपराध की दुनिया की धकेल दिया। पुलिस ने अनुसार बशीरन कम उम्र के बच्चों यानी 9 से 12 साल के बच्चों के अपना शिकार बनाती थी। इस उम्र में बच्चों में सही-गलत का फैसला करने की क्षमता नहीं होती और बशीरन इसी का फायदा उठाकर बच्चों को नशा और पैसों का लालच देकर उनसे गलत काम करवाती थी।

Related Articles

Back to top button