Entertainment News -मनोरंजन

लोग हुए बेसब्र, दीपवीर की शादी में पाकिस्तान भी बना ‘अब्दुल्ला’

भारतीय एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण की शादी में पाकिस्तान भी पूरी दिलचस्पी दिखा रहा है. इटली के लेक कोमो में हो रही दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की शादी पाकिस्तानी सोशल मीडिया पर भी जमकर ट्रेंड कर रही है. पाकिस्तानी ट्विटर ट्रेंड्स बताते हैं कि वहां भी इस शादी को लेकर न सिर्फ बातें हो रही हैं बल्कि आने जा रहीं तस्वीरों की ओर रुझान बना हुआ है. दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह बॉलीवुड के कुछ सबसे चर्चित कपल्स में से एक हैं. दोनों ने तकरीबन 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया है जिसके बाद अब दोनों शादी कर रहे हैं.
लोग हुए बेसब्र, दीपवीर की शादी में पाकिस्तान भी बना 'अब्दुल्ला'
रणवीर सिंह और दीपिका पादुकोण युवा हैं और उनकी फिल्में भारत के अलावा अन्य देशों में भी खूब देखी जाती हैं. पाकिस्तान भी इन्हीं देशों में से एक है.

पाकिस्तान में भले ही आये दिन भारतीय कलाकारों और भारतीय फिल्मों को लेकर खींचतान मची रहती है, लेकिन वहां दीपिका पादुकोण की फिल्मों को खूब देखा जाता है.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह शादी में उनके करीबी दोस्त और रिश्तेदार ही शामिल हो रहे हैं. इसके बाद वह बेंगलुरू और मुंबई में रिसेप्शन रखेंगे जिसमें बॉलीवुड के तमाम दिग्गज सितारे शरीक होंगे.

बुधवार देर रात पाकिस्तानी ट्विटर पर #DeepVeerKiShadi ट्रेंड करते पाया गया. दोनों की शादी की तस्वीरों का फैन्स और मीडिया बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं लेकिन अब तक दोनों की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर नहीं आई हैं.

बता दें कि दीपिका और रणवीर की शादी सोशल मीडिया पर ट्रेंड होने वाली बॉलीवुड की अब तक की सबसे बड़ी शादी बताई जा रही है. दोनों की शादी पर इतने ज्यादा हैश टैग बन चुके हैं जितने अब तक किसी बॉलीवुड वेडिंग में नहीं बने हैं.

तस्वीरें जारी नहीं किए जाने के चलते कुछ फैन्स नाराज भी हैं जिन्होंने अपने अकाउंट से मीम्स व जोक्स शेयर किए हैं. एक यूजर ने खाली फ्रेम की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा- शानदार तस्वीरें.

दीपिका ने सभी मेहमानों से कोई भी तोहफा नहीं लाने की बात कही है. उन्होंने कहा है कि यदि कुछ लाना चाहते हैं तो चेक लेकर आएं जो कि उनके NGO में बतौर चैरिटी जाएगा.

तस्वीरों का इंतजार कर फैंस ही नहीं केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी भी थक गई हैं. एक परफेक्ट पिक्चर के इंतजार का हाल बयां करते हुए स्मृति ईरानी ने इंस्टा पर एक फनी पोस्ट शेयर किया है.

दीपिका-रणवीर की शादी में बॉलीवुड सेलेब्रिटी नजर नहीं आए. कपल शादी को प्राइवेट रखना चाहता था इसलिए सिर्फ करीबी लोगों को ही वेडिंग का न्योता दिया गया.

Related Articles

Back to top button