Uncategorized

लौंग के इन टोटको को करने से लौट आएंगी घर की खुशियां, जरूर करें ट्राई

लौंग का इस्तेमाल हम अपने घर की पूजा-पाठ के साथ-साथ कई अन्य कामों में भी करते हैं। ये लौंग आपके घर की नकारात्मक ऊर्जा को दूर करने के साथ-साथ आपको कई तरह के फायदे भी दिला सकता है। लौंग के इस्तेमाल से होने वाले फायदों के बारे में हमारे शास्त्रों में भी बताया गया है, लिहाजा हम आपको इस चमत्कारिक लौंग के उन फायदों के बारे में बताएंगे जिसे आपने पहले कभी नहीं सुना होगा।

शनिवार की शाम को घर के मेन गेट के पास लौंग के साथ कपूर मिलाकर जलाएं इससे आपके घर में कभी नकारात्मक उर्जा का वास नहीं होगा। इसकी राख का छींटा पूरे घर में मारें। घर से नकारात्मक ऊर्जा हमेशा के लिए खत्म होगी।

जिन लोगों का राहु- केतु सही नहीं होता है। ऐसे लोगों को शनिवार के दिन लौंग का दान करना चाहिए या फिर उन्हें शिवलिंग पर लौंग अर्पित करना चाहिए। इसे लगातार कुछ दिनों तक करने से राहु-केतु का प्रभाव खत्म होने लगता है।

अगर आपसे किसी ने उधार लिया है और वापस करने में दिक्कत कर रहा है तो ऐसे में आप पूर्णिमा या फिर अमावस्या के दिन 11 या 21 लौंग को कपूर के साथ जलाएं और माता लक्ष्मी का ध्यान करते हुए अपनी बातों को बताएं। इस उपाय से आपकी समस्या हल हो सकती है।

इंटरव्यू के समय आप अपने मुंह में दो लौंग दबाकर जाएं जब वहां पहुंच जाएं तो उसे निकालकर फेंक दें। मन में भगवान का ध्यान रखते हुए इंटरव्यू दें आपको नौकरी मिलने की संभावनाएं बढ़ जाएंगी।

Related Articles

Back to top button