अजब-गजब

लड़कियों के कपड़े उतार देता था ये दुकानदार, फिर खुली पोल

नॉर्थ आउटर दिल्ली के नरेला में एक दिलदहला देने वाली घटना सामने आई. यहां एक युवक ने कई छोटी बच्चियों के साथ अश्लील हरकतें और छेड़छाड़ की. जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया.

पता लगा है कि आरोपी 25 साल का नवीन है, जो बांकनेर गांव में परचून की दुकान चलाता है. दुकान पर जब छोटी-छोटी बच्चियां सामान लेने के लिए आतीं तो उनके साथ छेड़खानी करता था और उनके कपड़े तक उतार देता था.
बीती रात जब एक बच्ची ने अपने परिजनों को यह घटना बताई तो मामला सामने आया. बच्ची की शिकायत के बाद यहां तीसरी, चौथी, पांचवीं और छठी क्लास की पढ़ने वाली लड़कियां भी सामने आईं और हैवानियत की कहानी बताई.

जैसे इस बात की भनक एक लड़की के परिजनों को लगी तो एक लड़की के पिता नवीन की दुकान पर पहुंचे. नवीन के घरवालों ने लड़की के परिजन पर ही हमला बोल दिया. जब मामला बढ़ा तो परिजनों ने पुलिस को बुला लिया. इसके बाद नवीन को पुलिस के हवाले कर दिया गया.

जब बच्चियों ने आपबीती बताई तो इस दरिंदे के खिलाफ IPC की धारा 354 और पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज कर इसे गिरफ्तार कर लिया गया. फिलहाल नरेला थाना पुलिस ने इस दरिंदे को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी नवीन के परिवार का तर्क है कि आरोपी की दिमागी हालत पूरी तरह ठीक नहीं है. उसे प्रताड़ना देने पर उसका दिमागी संतुलन खराब हो सकता है.

Related Articles

Back to top button