ज्ञान भंडार

लड़के की राशि से जानिए कौन हो सकता है आपका बेस्ट पार्टनर…

हिन्दू धर्म में जब शादियां होती हैं तो राशियों का मिलान जरूर देखा जाता हैं। अक्सर देखा जाता है कि जोड़ी में प्रेम, आपसी समझ और वह सब कुछ भरपूर होता है, जो कि एक रिश्ते को आगे तक लेकर जाता है। इसलिए आज हम आपके समक्ष कुछ ऐसी जोड़ियां लेकर आए हैं, जो राशि चिह्न को मिलाकर बनाई गई हैं। तो राशि चिह्न के आधार पर बेस्ट कपल बन सकते हैं।

कौन हो सकता है आपका बेस्ट पार्टनर:

# मिथुन एवं तुला: प्यार के रिश्ते में शारीरिक आकर्षण होना बेहद जरूरी है, जो मिथुन एवं तुला राशि दोनों को पसंद है। यह इकलौता प्वाइंट इन दोनों के रिश्ते में रोमांस को बनाए रखता है और दोनों को अलग नहीं होने देता है।

# मेष एवं कुम्भ: समझदार, खुशमिजाज, हर किसी को पसंद आने वाले लोगों में से होते हैं मेष एवं कुंभ राशि के लोग। ऐसे लोगों के साथ रहकर इंसान कभी बोरियत महसूस नहीं करता है।

# तुला एवं सिंह: ये दोनों राशियां अग्नि तत्व की हैं, दोनों की ही गुस्सा भरपूर आता है। लेकिन इसके अलावा दोनों की कई सारी आदतें एक जैसी हैं।

# कर्क एवं मीन: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार ये दोनों राशि चिह जल तत्व वाले हैं। यानी कि दोनों में ही सहनशीलता है, अगर रिश्ते में समस्याएं आईं तो शांति से सुलझा लेंगे। इसलिए यह एक बेहतरीन मैच है।

Related Articles

Back to top button