मनोरंजन

लड़कों का ये अंग लड़कियों को सबसे ज्यादा करता है आकर्षित

आपने अक्सर देखा होगा लड़के लड़कियों को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए बहुत से उपाय करते हैं. वैसे अक्सर देखा गया है लड़कियों को वही लड़के ज्यादा पसंद आते हैं जो उनकी केयर करें, उनके सामने न किसी दूसरी लड़की के बारे में बात करें और ना तारीफ करें. आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि लड़कियां लड़कों के किन अंगों को देखकर चुटकियों में उनकी तरफ आकर्षित हो जाती हैं.

लड़कों का चेहरा
इस मामले में जब लड़कियों को लेकर एक शोध किया गया तो लड़कियों ने इस बात का खुलासा किया कि उन्हें लड़कों के होंठ ज्यादा पसंद आते हैं वहीँ कुछ लड़कियों ने कहां कि जिन लड़कों की आंखें सेक्सी होती हैं वो उन्हें पहली ही नज़र में भा जाते हैं.

सीने चौड़े वाले लड़के
शोध में लड़कियों ने ये भी बताया कि उन्हें चौड़े सीने वाले लड़के ज्यादा पसंद आते हैं, लेकिन उनका सीना शेव होना चाहिए. वहीँ बहुत से लड़कियों ने ये भी कहा कि जिन लड़कों के सीने पर बाल होते हैं उन्हें वो भी पसंद आते हैं.

लड़कों की आंखें और कंधे
बहुत से लड़कियों ने कहा कि उन्हें ऐसे लड़के पसंद आते जो जुबान से कम और आंखों से ज्यादा बात करते हो. जिन लड़कों की आंखें देखने में बहुत ज्यादा आकर्षित होती हैं लड़कियां उन पर जल्दी फ़िदा हो जाती है. वहीँ कुछ लड़कियों को चौड़ें कंधे वाले लड़के भी बहुत पसंद आते हैं.

दाढ़ी मूंछ
लड़कियों ने बताया कि उन्हें क्लीन शेव लड़कों के मुकाबले दाढ़ी मूंछ वाले लड़के ज्यादा पसंद आते हैं. लड़के दाढ़ी मूछों में ज्यादा हैंडसम लगते हैं.

Related Articles

Back to top button