स्पोर्ट्स

वसीम अकरम ने खुद से 17 साल छोटी लड़की से की है शादी

जैसे की हम सब जानते हैं विवाह दो लोगों का औपचारिक या कानूनी मिलान है, आम तौर पर जब दो लोग शादी करते हैं, तो वे इस अवसर को एक विवाह समारोह के साथ मनाते हैं, हालांकि एक वैवाहिक रिश्ते को लम्बे समय तक चलने और सफ़ल बनाने के लिए मेहनत करनी पड़ती है तभी वो चल पता हैं.

वसीम अकरम ने खुद से 17 साल छोटी लड़की से की है शादीपाकिस्तान के पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम को सर्वश्रेष्ठ तेज गेंदबाजों में गिना जाता रहा है, उन्होंने वनडे क्रिकेट में 500 से अधिक विकेट लिए थे, जो काफी सालों तक विश्व रिकॉर्ड था, हालाँकि अकरम का पारिवारिक जीवन काफी अलग रहा है, अकरम ने साल 2013 में ऑस्ट्रेलिया की शनिरा थोम्प्सन से शादी की थी.

खबरों की माने तो वसीम अकरम ने अपनी दूसरी शादी आस्ट्रेलिया की शनीरा थाम्पसन से 2013 में की थी, जो वसीम से 17 साल छोटी थी, और उनकी पहली बीवी हुमा मुफ़्ती का साल 2009 बीमारी के कारण निधन हो गया था, क्रिकेटर वसीम अकरम की पहली शादी हुमा मुफ़्ती से 1995 में हुई थी, उस शादी के बाद इन्हें दो बच्चे थे, जिन बच्चों का नाम तैमूर और अकबर है.

जब किसी सिलसिले में वह ऑस्ट्रेलिया में थे तो मेलबोर्न में शनिरा से पहली बार उनकी मुलाकात हुई थी, इस छोटी सी मुलाकात के बाद वसीम ने शनिरा से जुड़ी हुई जानकारी उनके मीडिया मैनेजर से ली थी, दोनों के बीच मुलाकातों का दौर जारी रहा और जल्द ही यह प्यार में बदल गया और साल 2013 में ये दोनों शादी के बंधन में बंध गए.

आप सभी की जानकारी के लिए बता दे, कि शनीरा ने साल 2014 में एक लड़की को जन्म दिया जिसका नाम आयेला अकरम है दोस्तों यह लड़की अकरम खानदान की तीसरी संतान है.

 

Related Articles

Back to top button