ज्ञान भंडार

वास्तु दोष को ठीक करने और सुख समृद्धि के लिए घर ले आए ये मूर्ति !!

वास्तुशास्त्र आपकी किस्मत को बदलने का काम करता है, वास्तु शास्त्र अनुसार बहुत सी ऐसी शुभ चीजें हैं जिन को घर में रख लेनी चाहिए कई बार वास्तुशास्त्र की वजह से आपकी स्थिति कमजोर होती है आपको हमेशा पैसे से संबंधित परेशानियों का सामना करना पड़ सकता हैं।

लेकिन वास्तु दोष और घर में हो रहे कलेश को दूर करने के लिए बहुत सी करामाती चीजें घर में रख सकते हैं जो आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार बनाते हैं घर में नेवले की मूर्ति लाकर रखेंगे तो आपके पास कभी भी पैसों की कमी नहीं आएगी।

वास्तु शास्त्र अनुसार नेवले की मूर्ति रखना काफी ज्यादा शुभ माना जाता है इसको रखने से घर में कभी भी पैसों की तंगी नहीं आएगी और मां लक्ष्मी की कृपा उस पर हमेशा बनी रहेगी।

नेवला भगवान श्री हरि का प्रतीक माना जाता है यह आर्थिक समस्या को दूर करने का काम करता है नेवले की मूर्ति रखने से पैसों में बढ़ोतरी होगी और कई सारी परेशानियां भी दूर हो जाएगी आपकी किस्मत के दरवाजे खुल जायेंगे।

धन समृद्धि के अलावा आपके घर में सुख-शांति बनी रहेगी जबकि परिवार के सदस्यों में झगड़ा भी खत्म हो जाएगा , किसी तरह की नकारात्मक ऊर्जा आपके घर में प्रवेश नहीं कर पायेगी।

Related Articles

Back to top button