अजब-गजबवीडियो

विडियो: यूपी की इस लड़की ने अपने पेपर में जो लिखा उसे देखकर हैरान हो जाएंगे आप

अगर आपने कभी परीक्षा दिए हुए बच्‍चों का कभी कॉपी चेक किया होगा तो आपको कई सारे जवाब देखने को मिलेंगे। दरअसल कभी कभी ऐसा होता है कि बच्‍चों को सवाल के जवाब नहीं आते हैं तो वो कुछ भी उत्‍तर लिख देते हैं जिनका उस प्रश्‍न से कोई माने मतलब ही नहीं होता है। वहीं कई बार तो ऐसे पेपर भी सामने आते हैं जिन्हें पढ़ने के बाद टीचर्स भी अपनी अपनी हंसी को नहीं रोक पाते हैं।विडियो: यूपी की इस लड़की ने अपने पेपर में जो लिखा उसे देखकर हैरान हो जाएंगे आप

आजकल एक ऐसा ही पेपर सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखने के बाद आप भी हैरान हो जाएंगे। बता दें कि हम जिसके बारे में बात कर रहे है वो यूपी के एक स्‍कूल का मामला है जहां हर टीचर इस पेपर को देखकर हैरान रह गया। दरअसल इस उत्तर पुस्तिका में एक लड़की ने लिखा है कि कृपया आप मुझे फ़ेल ना करें क्योंकि जून में मेरी शादी है। इस लड़की का ये पर्चा सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। दरअसल इस लड़की ने अपने उत्तर पुस्तिका में लिखा की सर में एक लड़की हूँ और मेरी शादी 28 जून को है इसलिए मुझे पास कर देना नहीं तो मेरे घर वाले मुझ पर नाराज हो जाएंगे।

गलती लड़की की भी नहीं है परीक्षा एक ऐसा भूत होता है जो न पढ़ने वालों को कुछ भी करा लेने का ताकत रखता है। ऐसे ही कुछ बच्‍चे हैं जो परीक्षा के भूत से कुछ ऐसा हरकत कर देते हैं जिसे देखकर हंसी नहीं रोक पाते लोग क्‍योंकि ये डर के कारण में बेवकूफी कर देते हैं। इतना ही नहीं कई बच्‍चों ने तो अपने उत्तर पुस्तिका के साथ 50 और 100 रुपए का नोट भी चिपकाया हुआ था। ताकि जिस टीचर के पास ये जाए वो उसे पास कर दें। बता दें कि आए दिन यूपी में नकल के मामले बढ़ते जा रहे हैं इसलिए ये सब हो रहा है। आज ऐसा ही वीडियो सामने आया है जिसमें आप देखेंगे कि एक लड़की अपने उत्‍तर पुस्तिका में क्‍या उत्‍तर लिखी हुई है।

देखें वीडियो:

https://www.youtube.com/watch?v=gp8Rbwjsj8o

Related Articles

Back to top button