अपराधदिल्लीराज्य

विदेशी युवतियों से कराई जा रही थी स्पा में मसाज, पुलिस का छापा पड़ते ही मच गई भगदड़

ग्रेटर नोएडा के परी चौक के पास एनआरआई सेक्टर के एक मकान में अवैध रूप से स्पा और बीयर बार संचालित किया जा रहा था। बीटा-2 पुलिस ने छापा मारकर मौके से विदेशी शराब की 72 बोतलें और 119 बोतल विदेशी ब्रांड की बीयर बरामद की हैं। पुलिस के मुताबिक कोरिया का नागरिक मकान किराये पर लेकर स्पा व बीयर बार का संचालन कर रहा था। मकान को सील कर पुलिस ने विदेशी संचालक की तलाश तेज कर दी है।

पुलिस ने मौके से एक कर्मचारी बिजनौर निवासी पंकज को गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कार्रवाई के दौरान मौके पर कुछ विदेशी कोरियाई युवतियों से मसाज कराते और बीयर-शराब का सेवन करते मिले थे। जो पुलिस को देखकर फरार हो गए।

सेक्टर बीटा-2 कोतवाली प्रभारी अजय कुमार ने बताया कि मंगलवार रात को परी चौक के समीप सेक्टर एनआरआई स्थित एक मकान में अवैध रूप से स्पा और बार चलाने की सूचना मिली थी।

कोतवाली प्रभारी ने प्रशासन और पुलिस के आला अधिकारियों को जानकारी देकर मकान में छापा मारा। मकान में पांच कोरियाई युवतियां स्पा और मसाज करती पाई गईं। वहां रेस्तरां व बीयर-बार भी चल रहा था।

पुलिस ने मौके पर मौजूद कर्मचारी से लाइसेंस मांगा लेकिन वह कोई कागजात नहीं दिखा पाया। उसका कहना है था कि उसने लाइसेंस के लिए आवेदन किया हुआ है। पुलिस ने कोरियाई युवतियों से पूछताछ का प्रयास किया लेकिन लड़कियां उनकी भाषा नहीं समझ सकी। पुलिस कार्रवाई के दौरान वह वहां से चली गईं।

कोरियाई ने पंकज को दी हुई थी जिम्मेदारी
पुलिस जांच में पता चला है कि मकान दिल्ली निवासी किसी व्यक्ति का है। कोरिया के नागरिक ने यह मकान किराये पर लिया था। किरायेदार का सत्यापन नहीं कराया गया था। कोरियाई यहां अवैध रूप से स्पा और बार चला रहा था। उसने पंकज कुमार को केयरटेकर बना रखा था। पुलिस पंकज से पूछताछ कर कोरियाई के बारे में पता लगा रही है। पुलिस कोरियाई संचालक के खिलाफ भी कार्रवाई करने का दावा कर रही है।

Related Articles

Back to top button