मनोरंजन

विराट-अनुष्का की तरह ही दीपिका-रणवीर भी इस खास जगह कर रहें है वेडिंग

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली और एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा की ही तरह एक्टर रणवीर सिंह और अनुष्का शर्मा भी इटली में शादी कर सकते हैं. डीएनए ने अपनी एक रिपोर्ट में सूत्रों के हवाले से लिखा- रणवीर और दीपिका इसी साल नवंबर में शादी कर रहे हैं. तैयारियां शुरू हो गई हैं. बहुत संभावनाएं हैं कि दोनों इटली में शादी करें. तकरीबन 5 साल की रिलेशनशिप के बाद भी हालांकि रणवीर और दीपिका खुल कर अपने रिश्ते के बारे में कुछ नहीं कहते हैं.

शुरू में रणवीर और दीपिका के अक्टूबर में शादी करने की खबरें थीं और अब नई खबरों के मुताबिक वे नवंबर में शादी कर सकते हैं. रिपोर्ट में एक सूत्र के हवाले से लिखा गया है कि दीपिका और रणवीर बहुत ज्यादा मीडिया नहीं चाहते हैं. शुरू में ऐसी खबर थी कि स्विजरलैंड सरकार चाहती है कि दोनों वहां शादी करें. इसके पीछे एक वजह यह भी है कि रणवीर सिंह स्विज ट्यूरिज्म के ब्रांड एंबेसडर हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो रणवीर सिंह जल्द ही रोहित शेट्टी की फिल्म ‘सिंबा’ और जोया अख्तर के निर्देशन में बन रही फिल्म गली बॉय में नजर आएंगे. जहां तक दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्मों की बात है तो बता दें कि ‘पद्मावत’ के बाद से दीपिका ने कोई भी प्रोजेक्ट हाथ में नहीं लिया है. कहा यह जा रहा है कि दीपिका अपनी शादी के लिए तारीखें सुरक्षित रखना चाहती हैं.

Related Articles

Back to top button