स्पोर्ट्स

विराट कोहली का ICC अवॉर्ड्स में जलवा, तारीफ में सचिन तेंदुलकर ने कहा कुछ ऐसा

नई दिल्ली। दिग्गज क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर ने गुरुवार को भारतीय कप्तान विराट कोहली की आईसीसी वार्षिक पुरस्कारों में अधिकतर प्रमुख पुरस्कार हासिल करने पर जमकर तारीफ की. सभी प्रारूपों में बेहतरीन फॉर्म में चल रहे कोहली को वर्ष का विश्व क्रिकेटर चुना गया.विराट कोहली का ICC अवॉर्ड्स में जलवा, तारीफ में सचिन तेंदुलकर ने कहा कुछ ऐसा

इसके अलावा उन्होंने आईसीसी वार्षिक पुरस्कारों में सर्वश्रेष्ठ वनडे खिलाड़ी भी चुना गया. तेंदुलकर ने ट्वीट किया कि कोई हैरानी नहीं हुई. आप इसके हकदार थे. बहुत बहुत बधाई.

गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान विराट कोहली को उनके शानदार प्रदर्शन के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) के 2017 के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी और कप्तान के रूप में चुना गया. इसके अलावा, कोहली को आईसीसी की साल की सर्वश्रेष्ठ टेस्ट और वनडे टीम का कप्तान भी चुना गया है. 

आईसीसी के साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी होने के लिए कोहली के नाम सर गारफील्ड सोबर्स की ट्रॉफी हो गई है. क्रिकेट के सभी प्रारूपों में शानदार प्रदर्शन के लिए कोहली को सम्मानित किया गया है. कोहली को वनडे के लिए भी साल के सर्वश्रेष्ठ खिलाड़ी के रूप में चुना गया है. उन्होंने 2012 में 24 साल की उम्र में पहली बार इस उपलब्धि को हासिल किया था.

Related Articles

Back to top button