स्पोर्ट्स

विराट कोहली ने कहा-युवराज की तरह इस खिलाड़ी का भी खत्म हो सकता है करियर

इस बात से तो आप सभी अवगत ही होगें कि क्रिकेट की दुनिया में कई ऐसे खिलाड़ी है जो अपने बेहतरीन खेल प्रदर्शन के चलते लोगों के दिलों में एक अलग ही जगह बना ली है, पर आज हम एक ऐसे खिलाड़ी के संबंध में बात करने वाले है जिसके संबंध में भारतीय टीम के कप्‍तान विराट कोहली ने कहा कि युव राज सिंह की ही तरह इस खिलाड़ी का करियर खत्‍म हो सकता है, खिलाड़ी का नाम जानकर आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

दरअसल इस बात में तो कोई दो राय नही है कि इंडियन टीम में बहुत से ऐसे खिलाड़ी है जो अपने खराब खेल प्रदर्शन के चलते आज भी गुमनाती का जीवन व्‍यतीत कर रहे है। जिनके संबंध में आप लोगों को समय समय पर अवगत कराया जाता रहा है। अगर बात की जाये युवराज सिंह की तो इनका खेल प्रदर्शन काफी आक्रामक रहा है। आपको बता दें कि 2011 के विश्‍व कप में कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से लड़ रहे थे उस स्थिति में भी युव राज सिंह ने बेहतरीन शतक जड़ते हुये भारत को जीत दिलायी थी। इसके बावजूद उनको क्रिकेट बोर्ड द्वारा हर बार नजर अंदाज किया जाता रहा है, यही कारण है, इनका करियर खत्‍म होता हुआ दिख रहा है।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि जिस खिलाड़ी के संबंध में बात की जा रही है उसके संबंध में कप्‍तान विराट कोहली ने कहा कि भारतीय टीम के एक सफल खिलाड़ी का नाम है सुरेश रैना जो लंबे समय तक टीम से बाहर हैं। अब उनका करियर भी युवराज सिंह की तरह खत्म हो रहा है। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच जुलाई 2018 में इंग्लैंड के खिलाफ खेला था उसके पश्‍चात से उनको टीम में जगह नहीं मिली है। ऐसा लग रहा है। उनको टीम में जगह नहीं मिलेगी ऐसा इसलिए क्योंकि नंबर चार पर अंबाती रायडू सर्व श्रेष्ठ प्रदर्शन करते नजर आ रहे हैं।

Related Articles

Back to top button