राजनीतिराज्य

वीरभद्र की दिल्ली यात्रा से बरसात में भी राजनीतिक पारा चढ़ा

शिमला : हिमाचल के मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह की आज मंगलवार को हो रही नई दिल्ली यात्रा से बरसात में भी राजनीतिक पारा चढ़ गया है. अगला चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा के बाद वीरभद्रसिंह कांग्रेस आलाकमान के सामने अपना पक्ष रखेंगे. इसके अलावा अन्य बड़े नेताओं से भी मिलेंगे . सीएम वीरभद्र सिंह के साथ कई मंत्री और विधायक भी नई दिल्ली जाएंगे. वीरभद्र का यह दिल्ली दौरा बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. 

सिरसा डेरे से 7 हजार भक्त निकाले, महिलाएं बोलीं, हमें लाल चुन्नी लेकर बुलाया था

वीरभद्र की दिल्ली यात्रा से बरसात में भी राजनीतिक पारा चढ़ा  उल्लेखनीय है कि पिछले दिनों मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह ने कांग्रेस विधायक दल की बैठक में पहले कहा था कि वे अगला चुनाव नहीं लड़ेंगे. सम्भवतः कांग्रेेस संगठन की कार्यशैली से नाराज होने से उन्होंने यह बयान दिया है. सूत्रों के अनुसार मुख्यमंत्री चुनाव से पहले कांग्रेस पार्टी संगठन पर पूरी तरह से अपना नियंत्रण चाहते हैं, जबकि इस बारे में हाईकमान ने उनकी बात को पूरी तरह से नहीं माना है. इसी सिलसिले में वे दिल्ली जाकर अपना रुख साफ करेंगे.

आज का राशिफल, दिनांक – 30 अगस्त, 2017, दिन- बुधवार

आपको बता दें कि इस यात्रा को लेकर बताया यह जा रहा है कि सीएम अपने खिलाफ चल रहे मामलों को लेकर अपने अधिवक्ताओं से चर्चा करेंगे.जबकि उनके इस दिल्ली दौरे के राजनीतिक अर्थ निकाले जा रहे हैं.सीएम के दिल्ली दौरे के बीच दूसरे धड़े के नेता भी नई दिल्ली जा सकते हैं. वहीं कई नेता पहले से ही दिल्ली में डटे हैं. वहीं कई अन्य नेता भी अपनी बात रखने को दस जनपथ में डेरा डाल सकते हैं.

 

Related Articles

Back to top button