मनोरंजन

‛वीरा’ की ये चाइल्ड एक्ट्रेस अब दिखने लगी है ऐसी, तस्वीरें देख उड़ जायेंगे होश

TV की इस रंगीन दुनिया की बात करें तो अब तक टीवी की इस रंगीन दुनिया में कई सारे बाल कलाकारों ने लोगों के सामने अपनी अभिनय का प्रदर्शन किया है। बतौर एक बाल कलाकार लोगों के बीच अपनी अभिनय का प्रदर्शन करने वाले यह कलाकार बचपन के दिनों में लोगों को अपनी मासूमियत और अपनी कला के माध्यम से अपना दीवाना बना लिया करते थे। आज बॉलीवुड इंडस्ट्री में काम करने वाले कई सारे कलाकारों ने लाखों लोगों के दिलों में अपनी जगह कायम करने में कामयाबी हासिल की है। जिन बाल कलाकारों को हमने अपनी बचपन के दिनों में पर्दे पर देखा था वह बाल कलाकार आज उम्र में काफी बड़े हो चुके हैं। उम्र में काफी बड़े हो जाने की वजह से आज उन्हें देखने के बाद पहचान पाना भी मुश्किल सा हो गया है। आज हम आपको एक ऐसी ही बाल कलाकार के बारे में बताने वाले हैं जो कि उम्र में बड़ी होने के साथ ही काफी ज्यादा बदल चुकी है।

आज से कुछ वक्त पहले टेलीविजन परदे पर आने वाले सीरियल वीरा तो आपको याद होगी ही। इस सीरियल में अरदास की छोटी बहन का किरदार निभाने वाली वीरा आज उम्र में काफी ज्यादा बड़ी हो चुकी हैं। आपको बता दें कि उम्र में बड़ी होने के साथ ही वीरा आज काफी ज्यादा हॉट और बोल्ड भी नजर आती है। आप उनकी तस्वीरों को पहली नजर में देखने के बाद इस बात का पता बिल्कुल भी नहीं लगा सकते कि यह तस्वीर उसी वीरा की है। जो कि बचपन में बेहद ही क्यूट नजर आती थी।

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि पर्दे पर वीरा का किरदार निभाने वाली इस छोटी सी बच्ची का रियल नाम हर्षिता है। मात्र 5 साल की उम्र में टीवी की इस रंगीन दुनिया में अपने कदम रखने वाली हर्षिता को सीरियल में काम करने के बाद काफी ज्यादा प्रसिद्धि मिली थी। आपको बता दें कि पहले ही सीरियल में काम करने के बाद उन्होंने लाखों लोगों के दिलों में अपनी एक अलग जगह बना ली थी।

हाल के दिनों में ही एक इंटरव्यू के दौरान हर्षिता ने बताया कि उन्होंने टेलीविजन इंडस्ट्री में अपनी एक्टिंग की शुरुआत महज 5 साल की उम्र में ही कर दी थी। पहली बार वीरा सीरियल में काम करने के बाद उन्हें लोगों के बीच काफी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल हुई। इतनी ज्यादा पॉपुलैरिटी हासिल करने के बावजूद हर्षिता यह नहीं चाहती है कि आने वाले वक्त में वह बॉलीवुड जगत की एक अभिनेत्री बने। यही वजह है कि आज इन दिनों का अभिनय करने के बजाए सिंगिंग करने पर ज्यादा ध्यान दे रही है। उनके मुताबिक अभी उनका लक्ष्य एक सिंगर बनने का है।

अगर आपको ऐसा लगता है कि वीरा सिर्फ भारत में ही पॉपुलर होगी तो आपको बता दें कि वीरा सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि इंडोनेशिया में भी काफी ज्यादा फेमस है। इंडोनेशिया में रहने वाले लोग उन्हें वीरा के रूप में ही जानते हैं। हर्षिता के मुताबिक वह खुद को एक मल्टी टास्कर के रूप में देखती है। एक्टिंग के साथ-साथ सिंगिंग को अपना पैशन बना चुकी हर्षिता को यह दोनों काम करना काफी ज्यादा पसंद है। इसके साथ ही साथ वह इन दिनों सिंगिंग कत्थक और स्विमिंग भी सीख रही है।

Related Articles

Back to top button