मनोरंजन

वेट लॉस के लिए अनुष्का शेट्टी का ये है फिटेनस प्लान

बाहुबली की देवसेना अनुष्का शेट्टी आज अपना 37वां जन्मदिन मना रही हैं। साउथ एक्ट्रेस अनुष्का शेट्टी ने अरुंधति, रुद्रमादेवी, भागमति और देवसेना जैसे दमदार किरदार निभाकर फैंस के दिल में अपनी एक अलग पहचान बनाई हैं। आइए आज इस खास मौके पर जानते हैं अपनी खूबसूरती के साथ फिटनेस बनाए रखने के लिए क्या कुछ करती हैं अनुष्का शेट्टी ।
वेट लॉस के लिए अनुष्का शेट्टी का ये है फिटेनस प्लान
अनुष्का ने साल 2015 में आई तेलुगु फिल्म साइज जीरो के लिए लगभग 20 किलो वजन बढ़ा लिया था। इस फिल्म में उन्हें एक मोटी लड़की का किरदार निभाना था। फिल्म के बाद अनुष्का शेट्टी ने अपना वजन घटाने के लिए रोजाना दो घंटे जिम में वर्कआउट करना शुरू कर दिया। बावजूद इसके उन्हें मनचाहा रिजल्ट नहीं मिला। तो उन्होंने अब यह करना शुरू कर दिया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानेंं तो अनुष्का शेट्टी ने नॉर्वे में न्यूट्रोपैथी प्रोग्राम ज्वॉइन किया है। अनुष्का से जुड़े एक सूत्र की मानें तो इस प्रोग्राम में उनकी पूरी बॉडी को डीटॉक्स किया जाता है। बता दें, अनुष्का नेचुरल तरीकों से वजन घटाने में विश्वास करती हैं।अनुष्का खुद को फिट रखने के लिए रोजाना 2 घंटे एक्सरसाइज करती हैं।
योगा टीचर रहीं अनुष्का अपनी फिटनेस को लेकर काफी स्ट्रिक है और वो यही कोशिश करती हैं कि वो अपने डाइट चार्ट के मुताबिक ही काम करें। एक वेबसाइट को दिए गए इंटरव्यू में अनुष्का ने बताया कि वो 8 बजे तक डिनर कर लेती हैं ताकि डिनर और सोने में करीब 2 से 3 घंटे का गैप हो। उनका कहना है इससे खाना डाइजेस्ट होने में मदद मिलती है और स्किन अच्छी रहती है। अपनी रुटीन में फलों और हरी सब्जियों का ज्यादा इस्तेमाल करती हैं।

Related Articles

Back to top button