स्पोर्ट्स

वेस्ट इंडीज को पहला वन डे हरा कर मालामाल हुवे विराट और रोहित, मिली इतनी मोटी रकम, देखे …

भारत दौरे के अन्‍तर्गत इंडियन टीम की भिड़त अपनी मेहमान टीम वेस्‍टइंडीज से हुई, जिसमें वेस्‍टइंडीज ने बेहतरीन खेल प्रदर्शन करते हुये 322 रनों को लक्ष्‍य भारत को दिया, जिसे बनाना इतना आसान भी नही था, पर आपको बता दें कि रोहित शर्मा और विराट कोहली की जोड़ी विफस्‍फोटक बल्‍लेबाजी करते हुये इस लक्ष्‍य को आसानी से पूरा कर पहले वनडे में जीत हासिल कर ली। इस जीत के पश्‍चात रोहित और विराट को मिली इतनी मोटी रकम कि देख आप भी हैरानी में पड़ जायेगें।

आपको बता दें कि पहले वनडे मैच में वेस्‍टइंडीज ने 50 ओवरों में 8 विकेट खोकर 322 रन बनाते हुये 323 रनों को लक्ष्‍य भारत के सामने रखा, जिसके सापेक्ष रोहित शर्मा और विराट कोहली ने विस्‍फोटक बल्‍लेबाजी करते हुये मात्र 42.1 ओवर में ही इस लक्ष्‍य का आसानी से पूरा करते हुये वनडे में 1.0 से इस मुकाबले में जीत हासिल कर ली इस बीच कई महत्‍वपूर्ण रिकॉर्ड बने और टूटे है। इंडियन टीम की इस जीत के पश्‍चात रोहित शर्मा और विराट कोहली स्टार साबित हुए हैं, ऐसे में इन दोनों खिलाड़ियों को इस शानदार प्रदर्शन के लिए ट्रॉफी और मोटी रकम प्रदान की गई है, ब आप लोग सोच रहे होगें कि आखिर इन दोनों को कितनी रकम मिली होगी?

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि पहले वनडे का मुकाबला समाप्‍त होते ही इस जीत के हीरों बने रोहित शर्मा और विराट कोहली को सम्‍मानित किया गया, तो वहीं विराट कोहली को मैन ऑफ द सीरीज को खिताब दिया गया। आपका बता दें कि जहां जहां रोहित शर्मा को नाबाद 152 रनों की पारी के लिए बैंकेबल प्लेयर ऑफ द मैच के रूप में 1 लाख रूपये और ट्रॉफी से सम्मानित किया गया, तो वहीं कप्‍तान विराट कोहली को आतिशी बल्‍लेबाजी करते हुये 140 रनों की पारी के लिए मैन ऑफ द मैच के रूप में 1 लाख रूपये और ट्रॉफी से सम्मानित किया। मित्रो विराट कोहली और रोहित शर्मा में सबसे खतरनाक पारी किसकी रही है?

Related Articles

Back to top button