मनोरंजन

वैलेंटाइन डे पर अमित साध ने खोला राज, बोले – पहले मैं दूसरों का मज़ाक उड़ाता था

फिल्म गोल्ड के एक्टर अमित साध प्रोफेशनल के साथ ही साथ पर्सनल लाइफ भी अच्छी चल रही है. उनकी पिछली कुछ फिल्मों ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन किया है. चर्चा है कि अमित साध कई महीनों से ब्राजील की फिटनेस मॉडल एनाबेल डासिल्वा को डेट कर रहे हैं. कुछ महीनों पहले दोनों की एक जिम में मुलाकात हुई थी. इसके बाद से ही दोनों एक दूसरे के करीब आए थे.

अमित ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने रिलेशनशिप पर बात की थी. उन्होंने कहा था, “मैं कभी अपनी ज़िंदगी में इतना खुश नहीं था. मैं एनाबेल का बेहद शुक्रगुजार हूं. वो एक बेहतरीन इंसान है और हमेशा खुश रहने की कोशिश करती हैं. मुझे लगता है कि मुझे भी पॉजिटिव रहने की लत लग चुकी है. पहले मैं काफी रिजर्व किस्म का शख्स हुआ करता था.”

“मैं उम्मीद करता हूं कि मैं उनकी ज़िंदगी में सकारात्मक बदलाव लाने में कामयाब रहूंगा, वे तो ऐसा पहले ही कर चुकी हैं.”

अमित और एनाबेल का ये पहला वैलेंटाइन डे है. अमित ने ये भी कहा, “वे इस कॉन्सेप्ट में पहले विश्वास नहीं किया करते थे. हालांकि उनकी ज़िंदगी में एनाबेल के आने के बाद काफी चीज़ें बदल गई हैं.” एक्टर ने कहा, “मैं पहले लोगों का मज़ाक उड़ाता था, अब मेरा मज़ाक उड़ रहा है.”

“मैं इस दिन काम से छुट्टी लेकर अपनी गर्लफ्रेंड के साथ वक्त बिताना पसंद करूंगा. हम जिम जाएंगे, शायद मैं उसके लिए खाना बनाऊं. मुझे उनकी कंपनी काफी पसंद है और वे जिम में मुझसे ज्यादा एक्टिव हैं.” वर्कफ्रंट की बात करें तो अमित, ऋतिक रोशन की फिल्म सुपर 30 में नैरेटर की भूमिका निभाएंगे. ये फिल्म इस साल जुलाई में रिलीज़ हो सकती है.

Related Articles

Back to top button