अपराधउत्तर प्रदेशराज्य

व्यापारी की बेटी का हुआ अपहरण, दुबई से जुड़े तार, BJP सांसद के पास पहुंचे परिजन

मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र से एक व्यापारी की बेटी के अपहरण का मामला सामने आया है। कंकरखेड़ा पुलिस द्वारा कार्रवाई न करने पर युवती के परिजनों ने भाजपा सांसद से मदद मांगी तो रविवार को पुलिस हरकत में आई। एसएसपी ने युवती की बरामदगी के लिए टीम गठित की है। परिजनों का आरोप है कि उनकी बेटी को दुबई निवासी एक युवक के साथ जबरन भेजा गया है। चार नवंबर को ही युवती का पासपोर्ट बना था। अंदेशा है कि कहीं युवती को दुबई तो नहीं ले जाया गया। वहीं, इस प्रकरण में पुलिस की भूमिका भी संदिग्ध बनी है।

पुलिस के अनुसार कंकरखेड़ा निवासी यह युवती एक प्ले स्कूल में पढ़ाती थी। आठ नवंबर की सुबह युवती घर से निकली थी। लेकिन शाम तक भी नहीं लौटी। काफी तलाश के बाद भी युवती का सुराग नहीं लगा तो परिजन थाना कंकरखेड़ा पहुंचे। लेकिन पुलिस युवती को बरामद करने का आश्वासन ही देती रही।

नौ नवंबर को पुलिस ने गुमशुदगी दर्ज की। जांच में सामने आया कि युवती की फेसबुक पर दुबई के एक युवक से बातें होती थीं। वह युवक दुबई का ही है या फिर उसने फेसबुक और इंस्टाग्राम पर फर्जी आईडी बना रखी है, इसकी जांच क्राइम ब्रांच का साइबर सेल कर रहा है।

सांसद ने की एसएसपी से बात
रविवार को युवती के पिता और परिजनों ने सांसद राजेंद्र अग्रवाल से शिकायत की। मामला दो वर्गों के बीच होने के चलते चर्चाएं शुरू हो गईं। सांसद ने एसएसपी को इस मामले में कार्रवाई कर युवती की बरामदगी की मांग की है।

जल्द युवती को कर लेंगे बरामद
कंकरखेड़ा की एक युवती का मामला सामने आया है। गुमशुदगी पहले से दर्ज है। पुलिस टीम भी गठित की गई है। कई बिंदुओं पर जांच चल रही है। जल्द ही युवती को बरामद कर लिया जाएगा। -अजय साहनी, एसएसपी

Related Articles

Back to top button