टॉप न्यूज़फीचर्डब्रेकिंगराष्ट्रीय

शपथग्रहण में मनमोहन सिंह के साथ बस में सवार होकर पहुंचे थे राहुल गांधी

राजस्थान के 22वें मुख्यमंत्री के रूप में अशोक गहलोत ने आज शपथ ली तो वहीं सचिन पायलट ने भी उप मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ग्रहण की। दोनों को शपथ राज्यपाल कल्याण सिंह ने दिलाई। आपको बता दें कि गहलोत राजस्थान के तीसरी बार मुख्यमंत्री बने हैं। राजस्थान के जयपुर में शपथग्रहण समारोह के बाद राज्य कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने जनता को शुक्रिया कहा। राहुल गांधी ने ट्वीट किया कि कांग्रेस पार्टी पर विश्वास करने के लिए राजस्थान वासियों को दिल लसे आभार।

शपथग्रहण में मनमोहन सिंह के साथ बस में सवार होकर पहुंचे थे राहुल गांधी राहुल गांधी ट्वीट में आगे लिखा कि कांग्रेस के कार्यकर्ताओं और नेताओं को उनते संघर्ष के सफल होने पर हार्दिक बधाई। राजस्थान की सेवा करना कांग्रेस पार्टी के लिए गौरव की बात हैं। हम इस जिम्मेदारी को पूरी तरह निभांएगे। इस बीच एक तस्वीर सामने आई है। यह तस्वीर उस वक्त हैं कि जब राहुल गांधी, मनमोहन सिंह समेत कई दिग्गज नेता अशोक गहलोत और सचिन पायलट के शपथग्रहण समारोह में जा रहे थे। तस्वीर में साफ दिखाई दे रहा हैं कि सभी बस के द्वारा शपथ ग्रहण समारोह में पहुंचे थे।

शपथ ग्रहण समारोह में सचिन पायलट अपने स्वर्गीय पिता राजेश पायलट के तरह तैयार होकर पहुंचे थे। सचिन ने सिर पर लाल पगड़ी बांधी हुई थी। वहीं समारोह में पूर्व सीएम वसुंधरा राजे भी कार्यक्रम स्थल में मौजूद रही। राहुल गांधी, मनमोहन सिंह, मल्लिकार्जुन खड़गे, ज्योतिरादित्य सिंधिया, नवजोत सिंह सिद्धू, जितिन प्रसाद समेत यूपीए के कई नेता कार्यक्रम में दिखाई दिए। वहीं विपक्षी दल में कर्नाटक के सीएम एचडी कुमार स्वामी, टीडीपी नेता चंद्रबाबू नायडू, एनसीपी अध्यक्ष शरद पवार, प्रफुल्ल पटेल, शरद यादव, नैशनल कॉन्फ्रेंस के फारूक अब्दुल्ला, आजेडी नेता तेजस्वी यादव भी मौजू रहे।

शपथग्रहण के दौरान सीएम अशोक गहलोत और डिप्टी सीएम सचिन पायलट के लिए कार्यकर्ताओं जोश देखने को मिला। दोनों नेता जब शपथ ले रहे थे तो समर्थकों में भारी उत्साह देखने को मिला। समर्थक उन्हें चियरअप कर रहे थे।

Related Articles

Back to top button