अपराध

शराब पीकर आने पर टोका तो भांजे ने छूरी मारकर ली मामा की जान

हल्द्वानी: दारू पीकर घर आने पर भांजे को डांटना वृद्ध मामा को भारी पड़ गया। भांजे ने छुरी घोंप कर उनकी निर्मम तरीके से हत्या कर दी। हत्या के पीछे रुपयों का लेन-देन भी कारण रहा। हत्या को अंजाम देने के बाद फरार भांजे को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वृद्ध के बेटे की ओर से बनभूलपुरा थाने में आरोपी के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। शराब पीकर आने पर टोका तो भांजे ने छूरी मारकर ली मामा की जान

मूल रूप से उत्तरप्रदेश के ग्राम युसुफपुर, जानसठ, थाना भोपा, जिला मुजफ्फरनगर निवासी शफीक (70) यहां मीट मार्केट, लाइन नंबर 14, बनभूलपुरा में तीन साल से किराये पर रहते थे। वह फेरी लगाकर कपड़े बेचने का काम करते थे। उनका बेटा वसीम भी 15 दिन पहले यहां आकर कपड़े बेचने लगा। शफीक का भांजा मंसाद निवासी ग्राम व थाना खालापार, मुजफ्फरनगर भी पिछले छह साल से आजादनगर के लाइन नंबर 18 में रहकर कपड़ों की फेरी लगाता है। 

वसीम ने बताया कि मंसाद नशे में धुत होकर घर आया और सो गया। जब वह अपने पिता शफीक के साथ वापस लौटा तो मंसाद चला गया। कुछ देर बाद वह फिर नशे में धुत होकर आ गया। मामा शफीक ने दारू पीकर आने पर मंसाद को डांटा और जाने के लिए कहा।  इस पर नशे में धुत मंसाद ने घर में रखे छुरी से शफीक पर ताबड़तोड़ कई प्रहार किए। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गया। कुछ देर बाद सामान लेकर बेटा वसीम लौटा तो खून से लथपथ पिता को जमीन पर पड़ा देखा। 

आसपास के लोगों के साथ वसीम पिता को बेस अस्पताल लेकर गया। जहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। सीओ सिटी दिनेश ढौंडियाल ने बताया कि मंसाद को गिरफ्तार कर वारदात में प्रयुक्त छुरा बरामद कर लिया गया है। नशे में होने से मंसाद सही जानकारी नहीं दे पा रहा है। मामा-भांजे के बीच रुपयों का लेन-देन होने का मामला भी प्रकाश में आया है। मंसाद ने मामा शरीफ से रुपये उधार लिए थे। शरीफ बार-बार मंसाद से रुपये लौटाने के लिए कहता था।

Related Articles

Back to top button