Crime News - अपराध

शर्मनाक: सड़क किनारे चाउमीन खाने गई लड़की को कार में जबरदस्ती ले गए युवक और करने लगे गंदा काम

आजकल बढ़ते अपराध के मामले सभी को हैरान करते जा रहे हैं. ऐसे में जो मामला सामने आया है वह भोपाल का है. इस मामले में भोपाल के करोंद चौराहा के पास कार से आए दो युवकों ने भरे बाजार एक युवती को अगवा कर लिया. उसके बाद मनचलों ने चलती कार में युवती के साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी और विरोध करने पर युवती के साथ मारपीट भी की गई. वहीं खबरों के मुताबिक़ सलामतपुर के पास एक युवक सिगरेट खरीदने दुकान पर पहुंचा, तभी मौका पाकर युवती कार (CAR) से उतरकर भागी और सलामतपुर थाने पहुंची. इस मामले में थाने में महिला ने अपनी आपबीती बताई और इस आधार पर गुरुवार को निशातपुरा पुलिस ने अज्ञात दो लोगों के खिलाफ अपहरण, छेड़छाड़, मारपीट करने का केस दर्ज कर लिया है.शर्मनाक: सड़क किनारे चाउमीन खाने गई लड़की को कार में जबरदस्ती ले गए युवक और करने लगे गंदा काम

वहीं इस मामले में ”निशातपुरा पुलिस के मुताबिक मूलतः मुंबई की रहने वाली 19 वर्षीय युवती करोंद इलाके में अपने दोस्त के साथ रहती है. युवती 22 मई की शाम करीब 7 बजे करोंद बाजार में चाऊमिन खाने पहुंची थी. इस दौरान एक सफेद रंग की कार वहां आकर रुकी कार में से उतरे एक युवक ने युवती को जबरन कार की पिछली सीट पर बिठा लिया. इसके बाद कार चल दी.” युवती ने कहा कि ”कार में पीछे बैठे युवक ने उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी. विरोध करने पर उसने युवती के साथ मारपीट करना शुरू कर दिया. कुछ देर बाद कार रुकी. इसके बाद कार चालक पीछे की सीट पर आकर बैठ गया और पहले से उसके साथ बैठा युवक कार चलाने लगा.

इस दौरान उसके साथ बैठे युवक ने भी उसके साथ अश्लील हरकत करना शुरू कर दी. रात के समय सलामतपुर के पास कार रुकी और उनमें से एक युवक सिगरेट लेने दुकान पर पहुंचा. मौका पाकर युवती कार से उतरकर भाग निकली और सलामतपुर थाने पहुंचकर पुलिस को घटना की जानकारी दी.” इस मामले में अब जांच जारी है और जल्द ही उन आरोपियों को हिरासत में ले लिया जाएगा.

Related Articles

Back to top button