स्पोर्ट्स

शर्मनाक हार के बाद बांग्‍लादेश के कप्तान मुर्तजा ने इंटरव्यू में ऐसा क्या कहा कि सभी हो गए हैरान..

इन दिनों क्रिकेट को लेकर सोशल मीडिया पर काफी चर्चाये हो रही है एशिया कप के दौरान होने वाले सुपर 4 के महामुकाले में कई रोमाचंक मोड़ देखने को मिले। आपको बता दें कि बीते शनिवार को हुये मुकाबले में इंडियन टीम से हार के पश्‍चात बांग्‍लादेश के कप्‍तान मुर्तजा ने एक साक्षात्‍कार में कुछ ऐसा कह दिया जिसे सुन सभी हैरानी में पड़ गये है।शर्मनाक हार के बाद बांग्‍लादेश के कप्तान मुर्तजा ने इंटरव्यू में ऐसा क्या कहा कि सभी हो गए हैरान..

दरअसल इस बात में तो कोई दो रॉय नही है कि इंडियन टीम दिन प्रतिदिन और भी आक्रमता से प्रदर्शन करती हुई नजर आ रही है अभी बीते शनिवार को हुये मुकाबले में इंडियन टीम ने बांग्‍लादेश को कड़ी टक्‍कर दी थी आपको बता दें कि इंडियन टीम ने टॉस जीतकर बांग्‍लादेश को पहले बल्‍लेबाजी करने का न्‍योता दिया। बांग्‍लादेश की टीम पहले बल्‍लेबाजी करते हुये 49.1 ओवर में 173 रनों पर ऑलआउट हो गई।

इंडियन टीम की ओर से जडेजा ने सबसे अधिक 4 विकेट लेकर अपना अहम योगदान दिया। बांग्‍ला देश के दिये हुये लक्ष्‍य के सापेक्ष इंडियन टीम ने 36.2 ओवर में ही 3 विकेट के नुकसान पर इस मुकाबले में अपनी जीत दर्ज कर ली। इस मुकाबले में शानदार गेंदबाजी करने वाले स्पिन आलराउंडर रवीन्द्र जडेजा को मैन ऑफ़ द मैच चुना गया।

आपकी जानकारी के लिये बता दें कि बांग्लादेश के कप्तान मशरफे मुर्तजा ने मैच खत्म होने के पश्‍चात एक साक्षात्‍कार में कहा कि : यदि आप बल्लेबाजी को देखते हैं, तो हमने शुरुआत से विकेट गंवाए, श्रीलंका के खिलाफ भी हमने विकेट गंवाए, पर मध्यक्रम की साझेदारी अच्छी तरह से हुई, बल्लबाजों को अपनी जिम्मेदारी स्‍वयं समझनी चाहिये थी, तभी मैच जीता जा सकता था, मुर्तजा ने आगे बताया कि : हम इस बार कोई साझेदारी नहीं कर पाये हम 250-260 रन बना सकते थे, बाद में यह बल्लेबाजी के लिए एक बेहतर ट्रैक हो गया, पर 260-270 का स्कोर एक अच्छे मैच के लिए होता है, आप गेंदबाजों से 50 ओवर में 170 रन बचाने के लिए नहीं कह सकते, इसलिए मुझे लगता है कि हमारे बल्लेबाजों को अब अपनी जिम्मेदारी लेनी होगी, आज का मैच हम अपनी खराब बल्लेबाजी की वजह से हमे हार का सामना करना पड़ा। साथ ही इन्‍हों कहा कि अगी 270 रनो तक हमारा स्‍कोर हो जाता तो हम आसानी इंडियन टीम को मात देने में सफल हो सकते है थे पर अफसोस टीम के खराब प्रदर्शन की वजह से इंडियन टीम बाजी मार ली।

Related Articles

Back to top button