Crime News - अपराधNational News - राष्ट्रीयTOP NEWS

शर्मनाक: 9 माह की बच्ची का दुष्कर्म और हत्या, पुलिस को कड़ी सजा सुनिश्चित करने का आदेश

तेलंगाना के गृह मंत्री मोहम्मद महमूद अली ने शनिवार को वारंगल पुलिस को आदेश देते हुए कहा है कि नौ माह की बच्ची के दुष्कर्म और उसकी हत्या के मामले में दोषी व्यक्ति के लिए कानून के अनुसार कड़ी से कड़ी सजा सुनिश्चित करें। एक आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार मंत्री ने वारंगल पुलिस कमिश्नर को मामले का ट्रायल फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाने के लिए एक प्रस्ताव तैयार करने को भी कहा है।

बता दें यहां बुधवार को एक व्यक्ति ने कथित तौर पर नौ माह की बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद उसकी गला दबाकर हत्या कर दी थी। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने विरोध प्रदर्शन किया और आरोपी के खिलाफ सख्त से सख्त सजा की मांग की। 28 साल के आरोपी की पहचान प्रवीण के तौर पर हुई है। जो कि उसी इलाके का रहने वाला है जहां बच्ची का परिवार रहता है।

पुलिस का कहना है कि आरोपी एक होटल में काम करता है। उसे पूछताछ के बाद गिरफ्तार कर लिया गया है। जानकारी के मुताबिक पुलिस द्वारा की गई प्राथमिक जांच में सामने आया है कि आरोपी ने कथित तौर पर बच्ची के साथ दुष्कर्म किया।

इसके बाद वह 18 जून की रात को बच्ची को उसकी मां से कहीं दूर ले गया। उस वक्त बच्ची की मां सो रही थी, जिसके चलते उन्हें इस बारे में कुछ पता नहीं चल पाया।

19 जून को घटना के सामने आने के बाद से ही वारंगल में विरोध प्रदर्शन जारी है।

Related Articles

Back to top button